अयोध्‍या की हैं अनुष्का शर्मा, वहीं हुआ था जन्म, लोग समझते हैं पंजाबी

अयोध्‍या की हैं अनुष्का शर्मा, वहीं हुआ था जन्म, लोग समझते हैं पंजाबी , बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा पंजाबन नहीं हैं। हालांकि, अनुष्‍का शर्मा की शारीरिक बनावट एक पंजाबी लड़की जैसी है। इसके अलावा शर्मा सरनेम पंजाब में भी काफी पाया जाता है। अनुष्‍का शर्मा की दिखावट और सरनेम के कारण लोग पहली नजर में अनुष्‍का शर्मा को पंजाबी कुड़ी समझ लेते हैं।

ऐसी ही गलती अनुष्‍का शर्मा के फिलौरी को-स्‍टार दिलजीत दोसांझ भी कर बैठे थे। लेकिन, जब दिलजीत दोसांझ को पता चला कि अनुष्‍का शर्मा पंजाबी लड़की नहीं है तो अभिनेता को झटका सा लगा। यदि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की नजदीकियां वैवाहिक जीवन में बदलती हैं तो अनुष्‍का शर्मा पंजाबी कुड़ी न सही, लेकिन, पंजाबी बहू जरूर कहलाएंगी क्‍योंकि विराट कोहली पंजाबी परिवार से आते हैं।

फिल्‍म एनएच 10 अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा उत्‍तर प्रदेश से संबंध रखती हैं। अनुष्‍का शर्मा का जन्‍म 1 मई 1988 को अयोध्‍या में हुआ और पालन पोषण बैंगलुरू में। अनुष्‍का शर्मा के पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा आर्मी ऑफिसर हैं जबकि मां अशिमा शर्मा हाउसवाइफ हैं।

माउंट कार्मेल कॉलेज कॉलेज से आट्स की डिग्री प्राप्‍त करने वाली अनुष्‍का शर्मा मॉडलिंग या पत्रकारिता में कदम रखना चाहती थीं। इसके लिए अनुष्‍का शर्मा ने मुम्‍बई का रुख किया और यशराज फिल्‍मस की फिल्‍म रब ने बना दी जोड़ी से फिल्‍म जगत में कदम रखा।

You might also like