अयोध्‍या में हुआ था अनुष्का शर्मा का जन्म, लोग समझते हैं पंजाबी

अयोध्या से अनुष्का शर्मा का खास रिश्ता है। जिसे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल अनुष्का शर्मा अयोध्या की हैं। हालांकि, अनुष्‍का शर्मा की शारीरिक बनावट एक पंजाबी लड़की जैसी है। इसके अलावा शर्मा सरनेम पंजाब में भी काफी पाया जाता है। अयोध्‍या की अनुष्‍का शर्मा की दिखावट और सरनेम के कारण लोग पहली नजर में अनुष्‍का शर्मा को पंजाबी कुड़ी समझ लेते हैं।

ऐसी ही गलती अनुष्‍का शर्मा के फिलौरी को-स्‍टार दिलजीत दोसांझ भी कर बैठे थे। लेकिन, जब दिलजीत दोसांझ को पता चला कि अनुष्‍का शर्मा पंजाबी लड़की नहीं है बल्कि वो तो अयोध्या की हैं तो अभिनेता को झटका सा लगा।

फिल्‍म एनएच 10 अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा उत्‍तर प्रदेश से संबंध रखती हैं। अनुष्‍का शर्मा का जन्‍म 1 मई 1988 को अयोध्‍या में हुआ और पालन पोषण बैंगलुरू में। अनुष्‍का शर्मा के पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा आर्मी ऑफिसर हैं जबकि मां अशिमा शर्मा हाउसवाइफ हैं। जाहिर है कि अयोध्या से अनुष्का शर्मा का खास रिश्ता है।

माउंट कार्मेल कॉलेज कॉलेज से आट्स की डिग्री प्राप्‍त करने वाली अनुष्‍का शर्मा मॉडलिंग या पत्रकारिता में कदम रखना चाहती थीं। इसके लिए अनुष्‍का शर्मा ने मुम्‍बई का रुख किया और यशराज फिल्‍मस की फिल्‍म रब ने बना दी जोड़ी से फिल्‍म जगत में कदम रखा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like