डिंपल कपाड़िया ने करवाई थी हेमा मालिनी और सनी देओल में सुलह

डिंपल कपाड़िया ने करवाई थी हेमा मालिनी और सनी देओल में सुलह , हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी में खुलासा किया है कि उनके और सनी के बीच मुलाकात उनकी बेस्ट फ्रैंड डिंपल कपाड़िया ने करवाई थी। जिसके बाद वो मां-बेटे नज़दीक आ सके। आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के रिश्ते की बात किसी से छिपी नहीं है।

हेमा मालिनी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘ड्रीमगर्ल’ में उन्होंने अपने सौतले बेटे सनी देओल का भी ज़िक्र किया है। धर्मेद्र के शादी करने के बाद देओल परिवार ने उन्हें कभी उन्हें अपनी फॅमिली का हिस्सा नहीं समझा। लेकिन कुछ सालों बाद डिंपल कपाड़िया ने हेमा मालिनी और सनी देओल में सुलह करवा दी थी।

बता दें डिंपल और हेमा मालिनी एक वक़्त पर काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थी। जिस कारण उनके हेमा और सुनी के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था। उन्होंने अपनी इस किताब में बताया है कि उन दिनों वो अपनी फिल्म दिल आशना है की शूटिंग कर रही थी। शाहरुख़ खान भी इस फिल्म का हिस्सा थे।

इस फिल्म में डिम्पल कपाडिया, दिव्या भारती के माँ के किरदार में थी। फिल्म के एक गाने में एक हवाई जहाज का सीन था। लेकिन शूट से कुछ दिनों पहले पायलट का एक्सीडेंट हो गया था। उसके बाद डिंपल उस सीन को करने से काफी घबरा रहीं थी। उन्होंने इस बात की जानकारी सनी को लग गयी थी। फिर सनी ने मुझसे उस सीन के दौरान पहली बार मुलाक़ात की थी। उन्होंने हेमा ने सनी को बताया कि यह सीन काफी सेफ तरीके से शूट होगा।

You might also like