भूमि पेडनेकर ने शेयर की अपनी टॉपलेस तस्वीर

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को चाहने वालों की काफी लंबी चौड़ी फेहरिस्त है. उनकी अदाकारी और फिटनेस के सभी दीवाने हैं. भूमि पेडनेकर ने हाल ही में अपनी टॉपलेस तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और तस्वीर के शेयर होते ही उस पर फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Actress Bhumi Pednekar) खुद को कैसे मेंटेन रखती हैं इस राज को जानने की ख्वाहिश सभी की होगी! आखिर फिटनेस (Fitness) को बनाए रखने के लिए भूमि पेडनेकर की डाइट (Bhumi Pednekar’s Diet) क्या है. इस राज पर से पर्दा उठाते हुए भूमि पेडनेकर ने कुछ ऐसा कहा कि आपको भी जानकर यकीन करना मुश्किल होगा… 

View this post on Instagram

July 2020 🐚 #dabooratnanicalendar

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कहा कि मैंने कभी भी किसी डायटीशियन या न्यूट्रिशनिस्ट से सलाह-मशविरा नहीं लिया. मैं सिर्फ एक नियम का पालन किया करती हूँ. वह नियम है ‘घर का बना खाना खाओ’. भूमि पेडनेकर ने कहा, “मैं पहली बार एक लाइव कुकिंग सेशन में शामिल होने के लिए बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि यह सभी जानते हैं कि खाना कितना पसंद है. मैं हमेशा से हेल्दी रही हूं. मुझे खुद खाना बनाना काफी पसंद है और मैंने खुद को कभी भी घी, मक्खन खाने से नहीं रोका।”

भूमि कहती हैं कि “मैं रिफाइंड चीनी खाने से बचती हूं और अपने कार्बोहाइड्रेड डाइट को भी कंट्रोल में रखती हूं। मैंने कभी किसी डायटीशियन से सलाह नहीं ली। मेरी डाइटीशियन हमेशा से ही मेरी मां और मैं खुद थी। हम हमेशा से ‘घर का बना खाना’ खाते आए हैं, जिसे हम वजन घटाने (Weight Loss) के दौरान अपना मास्टरस्ट्रॉक मानते हैं।” भूमि पेडनेकर ‘बाला’ फिल्म में भी नजर आई थीं। भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें ‘भूतः द हॉन्टेड शिप’ और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ जैसी फिल्मों में वह नजर आएंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like