ढिंचैक पूजा को लेकर स्वामी ओम का खुलासा, मुहं नहीं दिखा पाएंगी ढिंचैक पूजा

ढिंचैक पूजा को लेकर स्वामी ओम का खुलासा, मुहं नहीं दिखा पाएंगी ढिंचैक पूजा , बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम अपने कारनामों के कारण कई बार मार खा चुका है। बिग बॉस 11 में एंट्री ले चुकी ढिंचैक पूजा को लेकर स्वामी ओम ने एक बड़ा खुलासा किया हैं।  स्वामी ने कहा कि पूजा का हिट गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ के लिरिक्स उसने लिखे हैं।

पूजा ‘बिग बॉस’-11 सीजन की कंटेस्टेंट है और फिलहाल वह घर के अंदर है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जब उसे स्वामी ओम की बात के बारे में पता चलेगा तो उसके क्या रिएक्शन होगा।

ओम ने एक इंटरव्यू में बताया कि ढिंचैक पूजा उनकी बहुत बड़ी भक्त है और मेरी ही वजह से वह इंटरनेट सेंसेशन बनी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पूजा का हिट गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ के लिरिक्स उसने लिखा हैं। ओम ने यह भी कहा कि पूजा जानती है कि मैं बहुत बड़ा तांत्रिक हूं। वो सुपरहिट होना चाहती थी इसलिए मेरे पास आई, उस दिन मैं भी मूड में था तो मैंने उसे गाना लिखकर दे दिया, बस उसके बाद वो रातों-रात इंटरनेट की स्टार बन गई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like