सनी लियोन को भी बॉलीवुड में करने पड़े वो वाले समझौते

लेकिन वो यह ज़रूर मानती हैं कि बॉलीवुड में महिलाओं और पुरुषों के बीच भेदभाव थोड़ा ज़्यादा है, पोर्न फ़िल्म इंडस्ट्री से भी ज़्यादा।सनी के मुताबिक, “हां, यहां ऐसे लोग काम कर रहे हैं जिन्हें अपने लिंग को लेकर भेदभाव सहना पड़ता है। वहां (पोर्न फ़िल्में) मुझे कभी भी यह महसूस नहीं हुआ कि आप अपने पुरुष सह-अभिनेता से कम हैं। लेकिन हिंदी फ़िल्मों में आपको बहुत सारे समझौते करने पड़ते हैं। हालांकि आप मुझसे पूछेंगी तो मेरे पास ऐसा कोई डरावना किस्सा नहीं है, क्योंकि मैं पहले ही कह चुकी हूं, मैं सम्मान से समझौता नहीं करती।”

सनी लियोन को भी बॉलीवुड में करने पड़े वो वाले समझौते

सनी लियोन ने कहा, “लेकिन कभी भी किसी ने मुझे समझने की कोशिश नहीं की। एक 19 साल की लड़की को ऐसी नकारात्मक बातें बोली गई कि कुछ दिनों बाद ही मैंने अपने जानने वालों से कन्नी काट ली। लेकिन बिग बॉस में आने का फ़ैसला मैंने इसलिए लिया क्योंकि मैं चाहती थी की लोग मुझे जान लें, वो मेरा काम है, लेकिन एक शख़्स के तौर पर मैं अलग हूं। मुझे पुकारे जाने वाले नामों से कुछ ज़्यादा हूं।”

सनी लियोन को भी बॉलीवुड में करने पड़े वो वाले समझौते

हाल ही में मुंबई से सटे इलाके, ठाणे की एक महिला ने सनी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था। उनपर पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी और इस मामले में साइबर पुलिस जाँच कर रही है। इस रिपोर्ट के अलावा अश्लीलता फैलाने के कई आरोप उनपर लगते रहे हैं।लेकिन सनी का रुख स्पष्ट है, “इंटरनेट एक बड़ी जगह है और मैंने आपको मुझे खोजने के लिए नहीं कहा, आप मुझे खोज रहे हैं। मैं किसी को उकसा नहीं रही या किसी को बोल नहीं रही कि वो मेरा नाम सर्च करें या मेरी वेबसाइट पर आएं। लोग अपनी मर्ज़ी से ऐसा करते हैं और अगर उन्हें यह अश्लील या ग़लत लगता है तो वो इसे न देंखे।” सनी लियोन ने 2012 के बाद से खुद किसी वयस्क फ़िल्म में काम नहीं किया है और वो पूरी तरह से हिंदी फ़िल्मों में काम कर रही हैं लेकिन उनकी व्यस्क फ़िल्मों की प्रोडक्शन कंपनी और एक एडल्ट वेबसाइट अभी भी काम कर रही है।

You might also like