नाज़िमा जिन्होंने सबसे अधिक रेप सीन्स किए, 27 की उम्र में हो गई थी मौत

नाज़िमा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कौन नहीं जानता । नाज़िमा ने अपने करियर में उन फिल्मों में सबसे ज्यादा काम किया जिसमें विलेन के द्वारा उनका बलात्कार किया जाता था। नाज़िमा को बॉलीवुड की बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में भी जाना जाता है। 60 के दशक में ऐसी फिल्में चलती थी जिसको लोग काफी पसंद करते थे। नाज़िमा ने बॉलीवुड में सबसे अधिक रेप सीन्स किए हैं।

नाज़िमा रेप सीन्स में जान डाल देती थीं

रेप विक्टिम का रोल निभाना बहुत ही मुश्किल है जिसको नाज़िमा बखूभी निभाया करती थी और अपने काम को बहुत ही लगन से किया करती थी लेकिन किस्मत और वक़्त को कुछ और ही मंजूर था जो वो बस कुछ बेहतरीन फिल्में ही हमें दे सकी। मजह 27 साल की उम्र में वो दुनिया को अलविदा कह गईं।

नाज़िमा को मिला था फिल्म फेयर अवार्ड

नाज़िमा ने अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग से बेईमान फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुकी हैं। ऐसा पता चला है की नाज़िमा ने तकरीबन 30 फिल्मों में ही अभी काम किया था तब सिर्फ 27 जैसी छोटी उम्र में ही कैंसर हो जाने से नाज़िमा की मौत हो गयी थी और बॉलीवुड को इस बेहतरीन अभिनेत्री का साथ सिर्फ थोड़े समय के लिए ही मिला।

नाज़िमा को मिलता था बहन का किरदार

इतना ही नहीं नाज़िमा सुन्दर होने के साथ साथ एक्टिंग में भी माहिर थी वो बहुत ही टैलेंटेड थी लेकिन उन्होंने ज़्यादातर फिल्मों में हीरो की बहन का रोले ही निभाया या फिर फिल्म की हीरोइन की सहेली का सिर्फ इसी कारण से सब उनको बॉलीवुड की बहन भी कहने लगे थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like