प्रभास के दबाव में आकर अनुष्का ने किया शादी से इंकार, बाहुबली ने शादी क्यों तुड़वाई?

प्रभास के दबाव में आकर अनुष्का ने किया शादी से इंकार, बाहुबली ने शादी क्यों तुड़वाई? , इन दिनों सबसे बड़े अभिनेता बनकर प्रकट हुए बाहुबली बोले तो हमारे प्रभास जो के इन दिनों अपनी छुट्टिया बिताने के लिए अमेरिका में है। फिल्म बाहुबली के लिए अपने 5 साल देने वाले प्रभास फिलहाल फिल्मो से छुट्टिया लेकर अपना हॉलिडे इंजॉय करने में लगे हुए है। दरसअल फिल्म बाहुबली 2 वर्ल्डवाइड सुपरहिट हो चुकी है। और फिल्म अब तक 1600 करोड़ से ऊपर का व्यवसाय भी कर चुकी है। आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली में वे अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के किरदार में है।

हालांकि अब दोनों के लिंकअप की खबरें भी आ रही हैं और कहा जा रहा है कि ये शादी भी कर सकते हैं। इन दोनों के बारे में पूर्व में भी यह ज्ञात हुआ था कि प्रभास की वजह से अनुष्का को अपनी शादी दो साल पहले टालनी पड़ी थी। हुआ कुछ यु कि, प्रभास चाहते थे कि अनुष्का सिर्फ ‘बाहुबली’ की शूटिंग पर ध्यान दें। प्रभास फिल्म के लिए काफी सीरियस भी थे। यहां तक कि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी शादी भी 5 साल तक के लिए टाल दी थी। हालाँकि इन दोनों के बारे में यह भी सुनने में आया है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन कभी भी इन दोनों के तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया। यह दोनों ही एक दूसरे को एक अच्छा दोस्त मानते है। ऐसा इनका कहना है।

इस फिल्म में हमे प्रभास के संग खूबसूरत बाला अनुष्का शेट्टी भी अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ते हुए नजर आ रही है। अब इन दोनों ही कलाकारों के बीच हमे यह सुनने में आया है की दोनों के बीच में मामला गड़बड़ चल रहा है। बता दे कि, फिल्म के लीड स्टार प्रभास और अनुष्का की बेहतरीन केमेस्ट्री और उनके काम को काफी पसंद किया गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like