आमिर खान की हरकत की वजह से बाथरूम में रोती रहीं दिव्या भारती

आमिर खान की इस एक हरकत की वजह से दिव्या भारती ने बाथरूम में खुद को बंद किया और देर तक वो वहीं रोती रहीं। आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। आमिर खान की पहचान एक बड़े ही प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में है।

आमिर अपने गुस्से की वजह से भी जाने जाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि एक बार यदि आमिर खान किसी से नाराज हो गए तो उसकी खैर नहीं। यहां हम आपको आमिर से जुड़े एक ऐसे ही किससे के बारे में बता रहे हैं जब आमिर खान के गुस्से का शिकार दिव्या भारती हो गई थीं।

दिव्या भारती उस दौर की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जा रही थीं। हालत ऐसे हो गए थे कि ये अभिनेत्री तब फूट-फूट कर रो पड़ी थीं। इस अभिनेत्री का नाम था दिव्या भारती।

आमिर खान ने जब दिव्या भारती को रुला दिया

दिव्या भारती और आमिर खान से जुड़ा हुआ यह किस्सा स्टेज शो के दौरान का है। बताया जाता है कि यहां दिव्या भारती से एक गलती हो गई थी। दिव्या भारती की इस गलती के कारण आमिर उनसे बहुत ही बुरी तरीके से नाराज हो गए थे।

गुस्सा आमिर खान को दिव्या की इस गलती पर इतना आ गया था कि दिव्या भारती के साथ परफॉर्म करने से ही आमिर ने इनकार कर दिया था। बताया जाता है कि लंदन में इस स्टेज शो का आयोजन हुआ था। यहां दिव्या भारती के व्यवहार को देखकर आमिर खान उनसे बड़े ही क्रोधित हो गए थे।

दिव्या भारती ने मानी थी गलती

दिव्या भारती से उस दौरान बात की गई थी तो उन्होंने कहा था कि आमिर को उनसे माफी मांगनी चाहिए। हालांकि, दिव्या भारती ने यह माना था कि शो के दौरान उनसे गलती हो गई थी, पर उनके मुताबिक तुरंत उन्होंने इसे कवर भी कर लिया था। दिव्या भारती ने अपनी गलती को कवर जरूर कर लिया था, लेकिन आमिर खान तब तक उनसे बड़े नाराज हो चुके थे।

सलमान खान ने संभाला मामला

ऑर्गेनाइजर्स को आमिर खान ने जूही चावला को दिव्या भारती की जगह लेने के लिए कह दिया था। दिव्या भारती को लेने पर आमिर ने कहा था कि वे इस शो में परफॉर्म ही नहीं करेंगे।

ऑर्गेनाइजर्स जब इस बात को लेकर परेशान होकर घूम रहे थे, तब मामले को सलमान खान ने आकर संभाला था। दिव्या भारती के समर्थन में सलमान खान उतर आए थे और स्टेज पर उनके साथ उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी।

दिव्या भारती खूब रोई थीं

आमिर खान के इस व्यवहार से दिव्या भारती बहुत हर्ट हो गई थीं और स्टेज शो करने के बाद कई घंटों तक बाथरूम में बैठकर हुए रोती रही थीं। उस दौर में आमिर और दिव्या भारती का किस्सा सुर्खियां बटोर रहा था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like