सोमी अली के साथ उनके नौकर ने पांच साल की उम्र में किया था गंदा काम

सोमी अली ने भी लोगों के साथ यौन शोषण की कहानी को साझा किया है। सोमी अली ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि पांच साल की उम्र में नौकर ने उनके साथ गंदा काम किया था। सोमी से सवाल किया गया कि उन्होंने एनजीओ क्यों खोला? सोमी ने जवाब में कहा, ”मैं पाकिस्तान में घरेलू हिंसा के माहौल के बीच बड़ी हुई। मेरी मां के कई मित्र भी शारीरिक दुर्व्यवहार का शिकार थे। जब मैं अपनी मां से उनके शरीर पर लगी चोटों के बारे में सवाल पूछती, तो मुझे हमेशा बताया गया कि आंटी या चाची सीढ़ी से गिर गई हैं।”

सोमी ने बताया कि पांच साल की उम्र में उनका भी उत्पीड़न नौकर ने किया गया था। अपनी इस घटना के बारे में बताते हुए सोमी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह वाकया अमेरिका के स्कूलों और हाई स्कूलों में पीड़िता  बोलने के लिए प्रोत्साहित करेगा, वह शर्मिंदा नहीं होंगी। कराची में जन्मी सोमी अली अपने आइडल सलमान खान से मिलने के लिए महज 16 साल की उम्र में मां के साथ भारत आई थीं। इसके बाद वे दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे।

सलमान और सोमी करीब 8 सालों तक रिलेशनशिप में रहे। मुंबई आने के बाद जब तक सोमी को फिल्मों में ब्रेक नहीं मिला उन्हें दूसरे प्रोफेशन की नौकरी करनी पड़ी थी। सोमी ‘अंत’ और ‘आओ प्यार करें’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन बाद में सलमान और सोमी का रिश्ता साल 2002 में टूट गया। सोमी अपनी पढ़ाई को पूरा करने के लिए फ्लोरिडा चली गई थीं। इसके बाद सोमी ने जल्द ही खुद का एनजीओ शुरू किया था। जिसमें उत्पीड़न से परेशान महिलाओं को सहारा दिया जाता था।

You might also like