ओम पुरी ने 14 साल की उम्र में किया था 55 साल की महिला से सेक्स

ओमपुरी जब 14 साल के थे उनके जीवन में एक टर्निंग प्वाइंट आया। यह वह दौर था जब 14 साल के ओमपुरी का संघर्ष शुरू हो चुका था। उसके आसपास कोई भी हमउम्र लड़की नहीं थी। उसने महिला के रूप में या तो अपनी मां को देखा था फिर मामी को या फिर मामी के घर काम करनेवाली पचपन साल की महिला शांति को।

14 साल के ओमपुरी का पहला शारीरिक संबंध यहीं बना। जब वो मामा के घर रह कर पढ़ाई कर रहे थे तो उसे घर की कामवाली के साथ पानी लाने का जिम्मा सौंपा गया। अचानक एक दिन शाम के वक्त पचपन साल की कामवाली ने 14 साल के किशोर को दबोच लिया। उत्तेजित 14 साल के किशोर ने पहली बार अधपके बालों और टूटी दांतवाली महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया। बाद में पारिवारिक विवाद की वह से ओमपुरी को मामा ने अपने घर से निकाल दिया ।

चंद सालों पहले ओमपुरी की पत्नी रही नंदिता पुरी उनकी जीवनी लिखी थी। इस किताब में ओम पुरी के व्यक्तित्व का एक और पहलू सामने आता है वह है सेक्स को लेकर ओम का लगाव। ओम के जीवन में कई महिलाएं आती हैं, लगभग सभी के साथ ओम शारीरिक संबंध भी बनाते हैं लेकिन विवाह के बंधन में बंध पाने में असफलता ही हाथ लगती है।

किताब ने अनुसार, ओम की जिंदगी में आनेवाली महिलाओं की एक लंबी फेहरिस्त है– लेकिन ओम का पहला प्यार रोहिणी थी जिसने बाद में रिचर्ड अटनबरॉ की फिल्म गांधी में कस्तूरबा की भूमिका निभाई थी। कालांतर में फिर ओम के जीवन में कुलभूषण खरबंदा की दोस्त सीमा साहनी आई। सीमा प्रसिद्ध लेखिका इस्मत चुगताई और फिल्मकार शाहिद लतीफ की बेटी थी। दोनों के बीच लंबा रिश्ता चला लेकिन ग्लैमर की दुनिया में बिंदास अंदाज में जीनेवाली सीमा को ओम के साथ संबंध रास नहीं आया क्योंकि वह शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहती थीं।

फिर उसके जीवन में उसके दोस्त सुभाष की बहन बंगाली बाला माला डे आई। यहां भी शादी नहीं हो पाई। उसके बाद ओम के जीवन में उसके घर में काम करनेवाली की बेटी लक्ष्मी से शारीरिक संबंध बने। एक समय तो ओम इस लड़की से शादी कर एक मिसाल कायम करना चाहते थे लेकिन जल्द ही सिर से आदर्शवाद का भूत उतर गया और ओम ने लक्ष्मी से पीछा छुड़ा लिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like