रानी चटर्जी को सलमान खान से साथ करना है एक बार…

रानी चटर्जी MX Player की वेब सीरिज मस्तराम (Mastram) की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल MX Player की वेब सीरिज मस्तराम (Mastram) इन दिनों स्ट्रीम हो रही है। रिलीज के बाद से ही मस्तराम टॉप ट्रेंडिंग में शामिल है।

रानी चटर्जी ने दिए हद से अधिक बोल्ड सीन्स

फिल्म में रानी नाम का बोल्ड किरदार निभाया है भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने। रानी को इस किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है।  

मस्तराम में रानी ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। सीरीज के लीड एक्टर अंशुमन झा के साथ उनके अंतरंग सीन भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।

रानी मस्तराम की सफलता से काफी खुश हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इस वेब सीरीज के बाद उनके पास इसी तरह के कई ऑफर्स आ रहे हैं।

रानी चटर्जी ने कड़कड़ाती ठंड में किए इंटीमेट सीन्स

कड़कड़ाती ठंड में मस्तराम की शूटिंग को लेकर रानी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें श्रीदेवी का नाम लेकर -5 डिग्री तापमान में शूट के लिए मोटिवेट किया जाता था।

रानी ने बताया कि डायरेक्टर कहते थे कि चांदनी के लिए बर्फीली पहाड़ियों पर श्रीदेवी ने सिर्फ साड़ी में शूट किया था। रानी ने बताया कि श्रीदेवी हमेशा से उनकी आदर्श रही हैं इसीलिए मुझे उनके नाम से सही में मोटिवेशन भी मिलता था।

रानी चटर्जी है भोजपुरी की लेडी सिंघम

रानी रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। अपनी बोल्डनेस के कारण ही उन्हें भोजपुरी फिल्मों की लेडी दबंग भी कहा जाता है। रानी चटर्जी ने भोजपुरी की 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने भोजपुरी के लगभग सभी सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

रानी चटर्जी को मिल रहे साउथ की फिल्मों के ऑफर

रानी चटर्जी को साउथ की फिल्मों से भी ऑफर मिल रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी साउथ की फिल्म के लिए रानी ने हां नहीं कहा है। हालांकि अभी तक किसी साउथ की फिल्म के लिए रानी ने हां नहीं कहा है।

रानी चटर्जी सलमान खान से साथ करना चाहती हैं एक बार

रानी बॉलीवुड में भी काम करने को बेताब हैं। वह सुपस्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू की इच्छा जता चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like