पिया वाजपेयी ने एक्ट्रेस बनने के लिए मां-बाप को धोखा देकर किया ये काम

पिया वाजपेयी ने एक्ट्रेस बनने के लिए मां-बाप को धोखा देकर किया ये काम , एक्ट्रेस बनने की चाहत ने पिया वाजपेयी को घर पर झूठ बोलने पर मजबूर कर दिया। गौरतलब है कि पिया उत्तर प्रदेश की रहनेवाली हैं। मां-पिता को झूठ बोलकर मुंबई चली आईं कि उन्हें सीरियल में काम मिल गया है। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था।  मुंबई आने के बाद पिया ने अपने माता-पिता को एक और झूठ बोला और कहा कि सीरियल बंद हो गया है।

पिया वाजपेयी ने एक्ट्रेस बनने के लिए मां-बाप को धोखा देकर किया ये काम

इसके बाद पिया ने दक्षिण भारत की फिल्मों की ओर रुख किया और वहां कई फिल्में की। पिया वाजपेयी की फिल्म ‘मिर्जा जूलियट’ रिलीज होनेवाली है। फिल्म में दर्शन कुमार और प्रियांशु चैटर्जी भी मुख्य भूमिका में है। पिया के अनुसार वह उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की हैं। उनके माता-पिता को फिल्मों में बेटी के काम करने को लेकर नाराजगी थी। इसी बात को ध्यान में रखकर पिया ने कभी भी खुलकर अपने माता-पिता से अपने इस सपने के बारे में नहीं बताया था, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब फिल्मों में काम करने की बेताबी उनकी बढ़ने लगी। पिया की मां एकता कपूर के बैनर तले बनने वाली सीरियल्स की फैन थीं और अक्सर उन्हें देखा करती थीं।

पिया वाजपेयी ने एक्ट्रेस बनने के लिए मां-बाप को धोखा देकर किया ये काम

 

पिया ने इस बात का फायदा उठाया और अपनी मां से झूठ बोल दिया कि उन्हें सीरियल में काम करने का मौका मिल रहा है और इसके लिए उन्हें मुंबई जाना होगा। पिया ने इस बात की जानकारी पिया के पिताजी को दे दी, जिसके बाद पिया को उसके माता-पिता ने यह सोचकर मुंबई जाने की परमिशन दे दी कि बेटी सीरियल में आएगी। लेकिन उन्हें क्या पता था कि बेटी तो अपने सपने पूरे करने मुंबई जा रही थी।

You might also like