मस्तराम की कहानी के शौकीनों के लिए अच्छी खबर

मस्तराम की कहानियां अब आपको मोबाइल पर वीडियो की शक्ल में आ चुकी हैं। आप जब चाहें और जितनी बार चाहें इसे देखकर मजे ले सकते हैं। जी हां  एमएक्स प्लेयर (MX Player) की खास पेशकश मस्तराम (MastRam)के 10 एपिसोड इस वक्त ऑनलाइन स्ट्रीम हो रह हैं।

दर्शकों को मस्तराम वेब सीरीज काफी पसंद आ रही है। इस शो में 10 कहानियां बेहद रोमांचक ढंग से प्रस्तुत की गई हैं। इस वेब सीरीज में मुख्य कलाकार के तौर पर अंशुमन झा, रानी चटर्जी, जगत रावत, के निशा अवस्थी, तारा अलिशा बेरी, गरिमा जैन, ईशा छाबड़ा और आभा पॉल हैं।

मनाली की वादियों में इस सीरीज को शूट किया गया है। इस सीरीज की कलाकार रानी चटर्जी इस शो में अपने किरदार औऱ अनुभव को लेकर बताती हैं कि शो में वह एक चना बेचने वाली लड़की बनी हैं।

वहीं वह ये भी बताती हैं कि शो में शूटिंग के वक्त मनाली में इतनी ठंड थी कि तापमान माइनस 5 डिग्री सेल्सियस था। इस तापमान में एक्ट्रेस को चनिया-चोली पहन कर शूट करना था।

एक्ट्रेस बताती हैं कि यह उनके लिए काफी मुश्किल काम था, ऊपर से ठंड में उनकी हालत भी खराब हो रही थी। एक्ट्रेस रानी ने बताया कि उन्हें प्रेरणा श्रीदेवी से मिली तब जाकर उन्होंने अपना सीन दिया।

रानी बताती हैं कि सीरीज के डायरेक्टर अखिलेश जयसवाल ने उन्हें काफी मोटिवेट किया। उन्होंने ही रानी को श्रीदेवी के उस सीन के बारे में बताया जहां बर्फीली वादियों में भी लेजेंड एक्ट्रेस शिफॉन की साड़ी पहन कर शूट कर रही थीं।

फिल्म चांदनी के लिए श्रीदेवी को साड़ी पहन कर ठंड में अपना सीक्वेंस देना था। इस बारे में बता कर मस्तराम के डायरेक्टर ने रानी चेटर्जी से काम करवाया था। एक्ट्रेस बताती हैं कि इसी किस्से के बारे में सुनने के बाद उन्होंने अपने सीक्वेंस को दिल से करने की ठानी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like