एक-दूसरे की पोल पट्टी खोलने में लगे श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में है और वहां अपने अपकमिंग शो “खतरों के खिलाड़ी 11” की शूटिंग कर रहीं हैं। जैसा कि श्वेता हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर चर्चा में रहती है, और एकबार फिर सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा तेज हो गई है। दरअसल जब से श्वेता केपटाउन के लिए रवाना हुईं हैं तभी से उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली ने कई वीडियो शेयर कर उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

लेकिन सोमवार को श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर दो दिल दहलाने वाले वीडियो शेयर किया है। इन वीडियोज़ के जरिए श्वेता ने अभिनव की पोल पट्टी खोल दी है। दरअसल यह वीडियो श्वेता के सोसायटी का है, जिसमें अभिनव की हरकत देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

वीडियो को शेयर कर श्वेता तिवारी ने कैप्शन लिखा, “अब सच को बाहर आ ही जाने दो। (लेकिन ये पोस्ट मेरे एकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा, मैं इसे डिलीट कर दूंगी। मैं इसे अभी इसलिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि मैं सच बताना चाहती हूं।) ये मेरा बच्चा है इसलिए मैं उसे लेकर डरी रहती हूं। इस घटना के बाद मेरा बेटा तकरीबन 2 महीने तक डर में रहा। आज भी वह डरा हुआ रहता है कि उसके पापा उससे मिलने घर आ रहे हैं। मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं गुजरने दे सकती। मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं। लेकिन ये आदमी पूरी कोशिश करता है कि बच्चे की मानसिक सेहत बिगड़ जाए। यदि ये फिजिकल एब्यूज नहीं है तो क्या है?”

श्वेता तिवारी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो पहला वीडियो CCTV फुटेज का है जो उनकी सोसायटी का है। CCTV फुटेज में अभिनव श्वेता की गोद से उनके बेटे रेयांश को छीनने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं और श्वेता बेटे को बचाने के लिए जमीन पर लेट जाती है। वहीं उसी वक्त बहुत से लोग वहां खड़े तमाशा देखते भी नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरे वीडियो में रेयांश, अभिनव की इस हरकत से किस कदर डर जात है, वह साफ नजर आ रहा है। ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं और लोग जमकर अभिनव की क्लास लगा रहे हैं।

श्वेता तिवारी के इस वीडियो के शेयर करने के बाद अभिनव ने भी लाइव आकर श्वेता तिवारी के खिलाफ कई सबूत पेश किया है, और श्वेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो की सच्चाई भी बताई हैं। अपने लाइव वीडियो में अभिनव ने कई ऐसे वीडियोज़ दिखाएं है, जिसे देखकर एकबार आपके लिए ये समझ मुश्किल होगा कि आखिर कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ।

अभिनव ने यह भी कहा कि बेटा रेयांश मेरे पास ही रहना चाहता है, इस बात को प्रूफ करते हुए अभिनव ने रेयांश के कईं वीडियोज़ दिखाएं है, जिसमें रेयांश कह रहे हैं कि मुझे मम्मा के पास नहीं जाना, पापा के साथ रहना है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like