रानी चटर्जी का फायदा उठा लिया बारिश के बहाने

रानी चटर्जी का रिमझिम बरसेला सावन के फुहार सुपरहिट भोजपुरी गाना है। इस सॉन्ग को भोजपुरी की सबसे पॉपुलर सिंगर कल्पना पोतवारी ने गाया है।

इस सॉन्ग के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि राजेश रजनीश ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है। इस सुपरहिट फिल्म को जगदीश ए शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

रिमझिम बरसेला सावन के फुहार के रोमेंटिक हॉट सॉन्ग है। इस सॉन्ग में एक्टर रवि किशन और भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी काफी हॉट डांस कर रहे हैं।

रानी चटर्जी और रवि किशन बारिश में भीगते हुए रोमेंटिक सॉन्ग गा रहे हैं। जिसमें रानी की दिलकश अदाएं और मूव्स रवि किशन को दीवाना बना रही हैं।

रानी का साड़ी पहनने का स्टाइल और बरसात में भीगने का अंदाज उन्हें हॉट लुक दे रहा है। दोनों के बीच काफी हॉट केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस रानी चटर्जी और रवि किशन के रोमेंटिक हॉट को डांस को यूट्यूब पर 40 लाख से ज्यादा यानी 4,026,698 व्यूज मिल चुके हैं। ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ज्वाला मंडीः एक प्रेम कहानी का है।

रवि किशन और रानी भोजपुरी के सबसे पुराने स्टार्स हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। भोजपुरी सिनेमा में एक वक्त के दौरान इनकी जोड़ी सुपरहिट रही।

लेकिन अब रवि किशन लोकसभा चुनाव 2019 में गोरखपुर से चुनाव लड़ने के बाद सांसद बन गए हैं और रानी चटर्जी अपने फिल्मी करियर पर फोकस किए हुए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like