जैकलिन फर्नांडीस के पास है 4,267 करोड़ का आईलैंड

जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह रितेश देशमुख और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी लेकिन ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद जैकलीन ने कई हिट फिल्मो में काम किया जिसके चलते वे आज फिल्म जगत का जाना माना चेहरा बन चुकी है और अपनी फिल्मो से करोडो की कमाई कर रही है।

खबरों की माने तो अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस के पास 4267 करोड़ का एक आईलैंड है और कोलंबो में उनका कामसूत्र नाम का एक रेस्टोरेंट भी है। जैकलिन फर्नांडीस बड़ी कंपनियों के विज्ञापनों और फिल्मों में काम करने से करोडो की कमाई कर लेती है। वह मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली है।

बता दे की अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस जल्द ही अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक में नज़र आने वाली है। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 9 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लक्ष्या राज आनंद डायरेक्ट करेंगे। साथ ही वे सलमान खान के साथ फिल्म राधे में भी नज़र आने वाली है।

वैसे तो बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो आजअपनी फिल्मो से लाखो करोडो की कमाई कर रही है, बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो काफी अमीर है और उनके पास खुद का जेट प्लेन तक है। लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो कुछ ज्यादा ही अमीर है। जैकलिन फर्नांडीस उनमें से एक हैं।

जैकलीन फर्नांडीस का जलवा इस पूरे साल शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप टिकटॉक पर बरकरार रहा। इस एप ने मंगलवार को अपने हैशटैगटिकटॉकरिवाइंड2019 कैम्पेन के एक हिस्से के रूप में शीर्ष 50 विषय सामग्री और वीडियो ट्रेंड्स को जारी किया।

जैकलीन 95 लाख फॉलोअर्स के साथ सेलेब्रिटीज लिस्ट में पहले स्थान पर रहीं। उनके बाद रितेश देशमुख (68 लाख फॉओलर्स), कपिल शर्मा (22 लाख फॉओलर्स), माधुरी दीक्षित नेने (12 लाख फॉओलर्स) और डीजे ब्रावो (15 लाख फॉओलर्स) के भी नाम क्रमश: इस सूची में शामिल हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like