न्यूड होने में क्या गलत है? पेरिस जैक्सन ने अपनी न्यूड तस्वीर पर दिया जवाब

न्यूड होने में क्या गलत है? पेरिस जैक्सन ने अपनी न्यूड तस्वीर पर दिया जवाब , न्यूड होने में क्या गलत है? पेरिस जैक्सन के अनुसार कुछ भी नहीं है क्योंकि उन्होंने एक न्यूड स्नैपचैट तस्वीर पोस्ट करने के बाद अपने हेटर्स की आलोचना की थी। तस्वीर में वो एकदम न्यूड नजर आ रही है और वह अपने प्यारे डॉगी कोआ के साथ एक हरे रंग के सोफे पर लेटी हुई है।

न्यूड होने में क्या गलत है? पेरिस जैक्सन ने अपनी न्यूड तस्वीर पर दिया जवाब

उन्होंने लिखा “मैं इसके लिए किसी भी तरह से माफी नहीं मान सकती । मैं ऐसी ही हूँ और मैं शर्म करने और अपने विश्वासों को गुप्त रखने से इंकार करती हूं, उन्होंने कहा कि न्यूड होना हमें इंसान बनाता है। न केवल आपका शरीर एक मंदिर है और इसकी पूजा की जानी चाहिए, लेकिन नारीवाद का भी हिस्सा है। आप अपने आप को अपने तरीके से व्यक्त करने में सक्षम है, चाहे वह रूढ़िवादी हो और बहुत सारे कपड़े पहने या खुद का बदन दिखाए। मैं उन लोगों के लिए फिर से कहूँगी जो मुझसे इस बारे में सवाल पूछ रहे हैं कि मैं खुद को किस तरह व्यक्त करती हूँ। नग्नता ‘प्रकृति के ओर लौटने ‘, ‘स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति ‘, ‘स्वस्थ होने’ के लिए एक आंदोलन के रूप में शुरू हुई और उसे फिलॉसोफी भी कहा जाता था। हम तो पेरिस के साथ है क्यूंकि ये उनकी लाइफ है और वो चाहे वैसा कर सकती हैं।

न्यूड होने में क्या गलत है? पेरिस जैक्सन ने अपनी न्यूड तस्वीर पर दिया जवाब

 

इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है ‘सनबाथिंग विथ पप’। जबकि लेडीबग्स ने उनके निपल्स को कवर किया हुआ था। कुछ प्रशंसकों का मानना था कि यह फोटो बहुत ज्यादा कामोत्तेजक थी और इस फोटो पर बहुत प्रतिक्रिया भी मिली। इसके बाद पेरिस ने उन सभी को बहुत ही उम्दा जवाब देते हुए चुप करा दिया।

You might also like