शर्लिन चोपड़ा ने अपने इस अवतार में तो लोगों का होश उड़ा दिया

शर्लिन चोपड़ा अब एक्ट्रेस से रैपर बन गई हैं। जी हां, एक्ट्रेस को इन दिनों रैपिंग करने का शौक चढ़ गया है ऐसे में अब वह अपनी इस स्किल पर काम कर रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने रैप वीडियो को फैंस के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं।

एक वीडियो शर्लिन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो में रैप करतीं शर्लिन को देख कर उनके फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं। शर्लिन के वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि ‘पूनम पांडे से बढ़िया तो शर्लिन चोपड़ा हैं।’

कोई वीडियो देख कह रहा है- ‘मैडम आपका ये रैप हिट जाएगा। जबरदस्त’। एक यूजर लिखता- ‘ऑसम रैपिंग’। इसके अलावा कुछ अन्य लोग भी थे जो कि शर्लिन के इस वीडियो के लिए कमेंट पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते दिखे। तो कुछ लोग शर्लिन के रैप का मजाक भी बनाते दिखे।

शर्लिन का एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपनी इंस्पिरेशन के बारे में बात कर रही हैं। शर्लिन बता रही हैं कि उन्हें कैसे रैपिंग करना अच्छा लगने लगा।

View this post on Instagram

Interview with Latestly ⭐️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

‘स्कूल में तो कभी रैप नहीं सिखाया गया लेकिन एमएनएम ने मुझे बहुत प्रभावित किया। जो उनका अंदाज है रैप करने का वह कमाल है। वह हर तरह के टॉपिक को बड़ी बेबाकी से रैप के जरिए सबके सामने रखते हैं।

मैंने ऐसे कई सिंगर्स को सुना है जो ब्राउन स्किन, ब्लू आईज, हाई हील्स पर गाने बनाते हैं। ऐसी चीजें मुझे न पसंद न ही मुझे लुभाती हैं। मुझे इंस्पिरेशनल चीजें पसंद हैं जो रैप के जरिए कही जाती हैं।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like