किएरा नाइटली अब किसी भी फिल्म में नहीं देंगी न्यूड सीन

किएरा नाइटली ने न्यूड सीन को लेकर यह साफ कर दिया है कि वह अब फिल्मों में न्यूड सीन नहीं करेंगी। उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट क्लोज में भी इसे शामिल कर लिया है। किएरा नाइटली का कहना है कि अब वह किसी भी फिल्म में न्यूड सीन नहीं देंगी। हालांकि वह पहले कई फिल्मों में ऐसे सींस दे चुकी है।

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Keira Knightley ⌵ (@keiraknightleyofficialpage) on

लेकिन अब वह ऐसे सींस नहीं देना चाहती हैं। कीरा ने कहा कि अब वह ऐसे सींस नहीं करना चाहती। पहले फिल्मों में न्यूड सींस करना आसान होता था। लेकिन आजकल के वक्त में सभी सीन पोर्न वेबसाइट पर चले जाते हैं, जिससे उन्हें आपत्ति है। किएरा नाइटली ने आगे बताया कि अगर सीन या फिल्म की डिमांड होगी तो न्यूड सींस उनकी बॉडी डबल फिल्माएगी।

View this post on Instagram

Good night…

A post shared by Keira Knightley ⌵ (@keiraknightleyofficialpage) on

किएरा नाइटली लव एक्चुएली, बीगिन एगेन, प्राइड एंड प्रिज्यूडिस और पाइरेट्स ऑफ दि कैरेबियन जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। किएरा नाइटली के पति का नाम जेम्स राइटन है। उनकी दो बेटियां भी है। किएरा नाइटली ने 2013 में शादी की थी। वह पहली बार 2015 में मां बनी। इसके बाद उन्होंने 2019 में दूसरी बेटी को जन्म दिया।

किएरा नाइटली ने कहा कि पहले उन्हें न्यूड सीन देने में कोई दिक्कत नहीं होती थी, लेकिन अब उनके बच्चे हैं, जिन पर ऐसे सीन का बुरा प्रभाव पड़ सकता है और इसलिए इसको लेकर वह सतर्कता बरत रही हैं।

बॉलीवुड हो या फिल्म इंडस्ट्री सितारे अपनी शर्तों पर ही काम करते हैं। यह सितारे अपने कॉन्ट्रैक्ट क्लोज में कई शर्ते रख देते हैं। कुछ सितारे किसिंग सीन को लेकर बहुत ज्यादा सख्त रहते हैं। वहीं कुछ सितारे न्यूड सींस ना देने की बात कॉन्ट्रैक्ट में रखते हैं। हाल ही में एक अभिनेत्री का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like