बेनाफ्शा सूनावाला ने शेयर की न्यूड फोटो फिर डिलीट कर दी

बेनाफ्शा सूनावाला हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में रही है। बिग बॉस के शो में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ा दिए थे। तो वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस हमेशा ही अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से चर्चाओं में रही है लेकिन इन सबके बीच अब बेनाफ्शा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की।

जिससे सोशल मीडिया पर आग लग गई। बेनाफ्शा की इस तस्वीर को देखकर बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा को भी झटका लग गया है। जिस वजह से अब एक्ट्रेस की ये तस्वीर ज्यादा चर्चाओं में आ गई। लेकिन आपको बता दें कि बेनाफ्शा सूनावाला ने बाद में ये तस्वीर डिलीट कर दी।

बेनाफ्शा सूनावाला
बेनाफ्शा सूनावाला शेयर की न्यूड फोटो फिर डिलीट कर दी

दरअसल बेनाफ्शा सूनावाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट तस्वीर शेयर की अपनी इस तस्वीर में एक्ट्रेस टॉपलेस नजर आ रही थी। जिस वजह से सोशल मीडिया पर आग लग गई। सोशल मीडिया पर बेनाफ्शा ने जैसी ही ये तस्वीर शेयर की।

तो फैंस भी हैरान हो गए। जिस वजह से फैंस ने जबरदस्त पर इस तस्वीर पर कमेंट किए। जिस वजह से बेनाफ्शा को अपना कमेंट सेक्शन भी बंद करना पड़ा। हालांकि एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा ने भी एक कमेंट किया। बाद में ये तस्वीर डिलीट कर दी गई।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, बेनाफ्शा की टॉपलेस तस्वीर पर प्रियांक शर्मा ने लिखा, ‘ओके देन…’ जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी उन्हें जवाब देते हुए ‘दुनिया का सबसे सपोर्टिव बॉयफ्रेंड’ बताया।

बता दें कि प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनवाला की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी। इस दौरान दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों ही एक-दूसरे के लिए शो में लड़ते नजर आए थे लेकिन शो के बाद दोनों का मिलना-जुलना जारी रहा। जिस वजह से दोस्ती प्यार में बदल गई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like