जीनत अमान आज भी करती हैं डेट, जानिए किसे डेट कर रही हैं वो इन दिनों

जीनत अमान आज भी करती हैं डेट, जानिए किसे डेट कर रही हैं वो इन दिनों , एक ज़माने में बोल्ड रोल करने के लिए मशहूर जीनत अमान को इस नए ज़माने में एक वेब सीरीज में काम करने के लिए डेटिंग का सीन करना था जिसके लिए उन्हें काफी झिझक महसूस हुई लेकिन बाद में कन्विंस होने पर उन्होंने आराम से सीन शूट किया।

जीनत अमान कहती हैं कि उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर वो थोड़ी कंजर्वेटिव हो गई हैं लेकिन शूट करने में बड़ा मज़ा आया और कब सीरीज बन गई, पता ही नहीं चला।’ ज़ीनत अमान की वेब सीरीज का नाम ‘लव, लाइफ एंड स्क्रू अप’ है और कपिल शर्मा की ये सीरीज इंटरनेट पर जल्द ही शुरू होगी।

अपनी वेब सीरीज ‘लव, लाइफ एंड स्क्रू अप’ के लांच के मौके पर जीनत अमान ने कहा कि इस प्रोजेक्ट के कुछ सीन करने में उन्हें झिझक भी हुई लेकिन वेब सीरीज के निर्देशक कपिल ने उन्हें कन्विंस कर दिया। जीनत अमान कहती हैं ” एक फिल्म बनी थी ‘बंधन कच्चे धागों का’ , मेरा तब यानि 1983 से इस परिवार से संबंध है। उस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। जब मुझे कपिल ने इस फिल्म के लिए अप्रोच किया तो मुझे रोल इतना मजेदार लगा कि बता नहीं सकती।

उम्र के इस पड़ाव पर इस तरह का रोल करना बहुत मुश्किल है। मेरी जो भूमिका है वह पागलपन से भरपूर है। उसमे एक फन है। इस उम्र में ज्यादातर रोने धोने वाले या मम्मी के रोल मिलते हैं लेकिन यह रोल मुझसे बहुत ही अलग है। मैं बहुत कम बोलती हूं जबकि रोल इसके एकदम उलट है। यह किरदार हर 10 दिन में डेट पर जाती है। मुझे यह किरदार पसंद आया। कुछ सीन करने में तो मुझे झिझक भी हुई।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like