गहना वशिष्ठ ने प्रियांक शर्मा के बारे में किया ऐसा खुलासा कि प्रियांक मुहं छिपाएंगे

गहना वशिष्ठ ने प्रियांक शर्मा के बारे में किया ऐसा खुलासा कि प्रियांक मुहं छिपाएंगे , पिछले दिन गहना ने अर्शी के कई राज खोले थे और कहा था कि अर्शी ने इस शो में आने के लिए ना सिर्फ अपनी सही पहचान छुपाई है बल्कि उन्होंने किसी को ये भनक भी नहीं लगने दी है कि वह शादीशुदा है। गहना ने कहा कि अर्शी शो में अपनी उम्र 27 बताती हुई नजर आती है लेकिन उनकी असली उम्र 32 साल है और बिग बॉस के घर में आने के लिए उसने अपनी पढ़ाई के दस्तावेजों के साथ भी छेड़खानी की है।

गहना वशिष्ठ ने अर्शी खान को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। गहना ने बताया था कि अर्शी के ही होमटाउन भोपाल से ताल्लुक रखती है और उन्हें अर्शी की असलियत पता है। अर्शी के बाद अब गहना ने प्रियांक पर अपना निशाना साधा है।

गहना ने एशिया टीवी को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि प्रियांक शर्मा कुत्ता है। वह काम के लिए सो सकता है। वह बेशरम है और उसे कोई तहजीब नही है। इन्सानियत के नाम पर धब्बा है प्रियांक शर्मा। फिलहाल तो दोनों के बीच क्या रिश्ता है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है लेकिन जिस तरह से गहना का गुस्सा प्रियांक पर फूटा है उसे देखकर लगता है कि दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like