बिग बॉस में सबको लताड़ा सलमान खान ने, पिछला हफ्ता रहा भारी

बिग बॉस में सबको लताड़ा सलमान खान ने, पिछला हफ्ता रहा भारी , बिग बॉस 11 को शुरु हुए एक हफ्ता हो चुका है और लोगों को इंतजार था कि कब सलमान खान कंटेस्टेंट के रिपोर्ट को लेकर आएंगे। हर सीजन में पहला वीकेंड का वार काफी हल्का फुल्का होता है और सलमान कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं लेकिन इस सीजन में कंटेस्टेंट्स की बदतमीजियों को देखकर सलमान भी अपना गुस्सा रोक नहीं पाए। सलमान ने कहा कि मैंने शुरु से ही कहा कि इस घर में कोई किसी महिला के साथ बदतमीजी नहीं करेगा ना कोई किसी के मजहब पर सवाल उठाएगा ना कोई किसी पर सेक्सुअली कमेंट करेगा।

प्रियांक शर्मा

सलमान ने एक फुटेज दिखाया जिसमें आकाश डडलानी और विकास गुप्ता की लड़ाई हो रही थी। इस लड़ाई में बेवजह ही प्रियांक घुस गए और आकाश को मारने की कोशिश की और धक्का भी दिया। सलमान ने प्रियांक से कहा कि उन्हें लगा कि वह इस खेल में काफी आगे जाएंगे लेकिन अब उन्हें अपनी इस हरकत के लिए घर के बाहर जाना होगा।

जुबैर खान

ऐसा लग रहा था कि मानो सलमान पहले से ही मन बनाकर आए हो कि वह जुबैर की जमकर क्लास लगाएंगे। टीवी के जरिए जैसे ही सलमान ने सभी कंस्टेंट्स का वीकेंड का वार पर स्वागत करने के तुरंत बाद ही जुबैर पर भड़क गए। दरअसल पिछले दिनों जुबैर ने घर के अंदर सारी मर्यादाएं तोड़ी और घर में मौजूद लगभग सारी महिलाओं के साथ अपशब्द कहे। इसके अलावा जुबैर ने लोगों को धमकी भी दी और कहा मैं अपनी औकात पर आ जाऊँ तो लोगों की हालत खराब हो जाएंगी।

विकास गुप्ता

विकास ने जिस तरह से आकाश को खरी खोटी सुनाई उसे देखते हुए सलमान ने विकास को लताड़ते हुए कहा कि वह आखिर इस तरह की की बातें टीवी पर कैसो कर सकते हैं।

हितेन तेजवानी

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हितेन जबसे घर में आए है तबसे उन्होंने किसी मुद्दे पर स्टैंड नहीं लिया है और जैसे ही शिल्पा शिंदे ने यह मुद्दा उठाया सलमान ने तुरंत कहा कि मैं इस बात से सहमत हूँ और इसके बाद सलमान का गुस्सा हितेन पर भी फूट पड़ा।

हिना खान

हिना खान को लोगों ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले ही ड्रामा क्वीन का तमगा दे दिया था। घर के अंदर दर्शकों को हिना का असली रंग ही देखने को मिल रहा है। यहाँ तक की खुद सलमान ने हिना से कहा कि वह पिछले रिएलिटी शो में काफी गर्ल पॉवर के नारे लगाती थी लेकिन जब यहाँ पर जुबैर ने सपना के साथ बदतमीजी की और शिल्पा के साथ गलत हुआ तो उन्होंने लड़कियों का साथ क्यों नहीं दिया।

अर्शी खान

इस सीजन में सबसे ज्यादा मजा अर्शी को आ रहा है तो गलत नहीं होगा। जिस तरह से अर्शी दो लोगों को लड़वाकर मजे लेते हुए दिखाई देती है उसे देखकर लगता है कि वह इस खेल को काफी इन्जॉय कर रही हैं। जब सलमान ने अर्शी को कहा कि घरवालों के लिए अनाप-शनाप क्यों कह रही थी तो अर्शी ने लोगों पर झूठा आरोप लगाया कि उन्होंने अर्शी को काफी तंग किया है।

You might also like