रानी चटर्जी ने क्यों कहा पातर पातर पियवा के

रानी चटर्जी का एक सेक्सी गाना इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है, जिसमें रानी और खेसारी लाल यादव के हॉट डांस देख फैंस बेकरार हो गए हैं। जानम फिल्म के पातर पातर पियवा के गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी इतने जबरदस्त लगे हैं कि लोग यूट्यूब पर लोग इस गाने को 51 लाख से ज्यादा बार देख चुके हैं और यह रानी चटर्जी के सबसे ज्यादा फेमस गानों में से है।

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वालीं रानी चटर्जी अपनी फिल्मों और गानों के साथ ही अपने हॉट फोटो शेयर करने के लिए भी फेमस हैं और उनके लाखों फैंस रानी चटर्जी के सेक्सी वीडियो और हॉट फोटो का इंतजार करते रहते हैं।

पिछले साल तु लगाती है जब लिपस्टिक गाने से यूट्यूब पर धमाल मचाने वाली रानी चटर्जी ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ बदनाम कर दोगी गाने में भी अपना जलवा बिखेरा था। रानी चटर्जी को शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस समेत कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।

बीते 17 साल से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में एक्टिव 30 साल की रानी चटर्जी ने साल 2004 में मनोज तिवारी के साथ ससुरा बड़ा पईसावाला फिल्म से डेब्यू किया था और अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों और भोजपुरी गानों में दिख चुकी हैं। हॉट बॉडी, शानदार एक्टिंग के लिए फेमस रानी चटर्जी को भोजपुरी क्वीन कहा जाता है। रानी चटर्जी ने हम हईं निरहुआ के, पातर पातर पियवा के, पसीझता और गर्मी बुझाला रानी समेत कई हॉट गानों में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है।

बात करें रानी चटर्जी की फेमस फिल्मों की तो उन्होंने ससुरा बड़ा पईसावाला के साथ ही इच्छाधारी, रंगबाज, लव और राजनीति 2, देवरा इश्कबाज, रियल इंडियन मदर, प्रशासन, जोड़ी नंबर 1, मैं रानी हिम्मत वाली, घरवाली बाहरवाली, वकालत, शिव रक्षक, कर्ज, रानी बनल ज्वाला, दुर्गा, जानम, पायल, दुलारा समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like