टीना दत्ता की हॉट फिगर देखकर को स्टार का फिसल गया हाथ | रोने लगीं टीना दत्ता

टीना दत्ता ने हाल ही में अपने को-एक्टर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों टीवी शो डायन में लीड रोल में नजर आ रही हैं। बता दे की टीवी शो डायन में लीड रोल न‍िभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने को स्टार मोह‍ित मल्होत्रा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। टीना दत्ता और मोहित दोनों टीवी शो डायन में लीड रोल न‍िभा रहे हैं। लेकिन दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन सब ठीक नहीं चल रहा है।

वहीं इस बारे में मोहित मल्होत्रा ने बताया कि शो में उनके और टीना के बीच कोई इंटीमेट सीन शूट नहीं हुआ है,मोहित ने कहा कि, टीना उनकी काफी अच्छी दोस्त है इस तरह की कोई भी घटना सेट पर नहीं हुई है। बता दे की टीना दत्ता टीवी शो की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने उतरन के अलावा ‘कर्मफल दाता शनि’ में भी काम किया है। ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘झलक दिखलाजा 7’, ‘कॉमेडी क्लासेस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, टीना दत्ता ने इंटीमेट सीन के दौरान मोहित पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार मोहित को कई बार शूटिंग के दौरान वॉर्निंग दी गई लेकिन मोहित सीन के दौरान नहीं रुके। इसके बाद टीना सेट पर ही रोने लगीं। टीना ने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें कई बार को-एक्टर की वजह से परेशानी उठानी पड़ी है। बताया जाता है कि प्रोड्क्शन टीम ने भी कई बार मोहित को वॉर्निंग दिया है, इसके बावजूद एक्टर बाज नहीं आ रहे हैं।

You might also like