शर्लिन चोपड़ा का हॉट समर लुक पर दिल बोलेगा धक धक

शर्लिन चोपड़ा इस क्वारंटाइन अपने प्रसंशको का मनोरंजन करना नहीं चुकी है।  हाल ही में उन्होंने अपनी कामुक अदाओं भरा एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे अपने पालतू डॉग्स के साथ एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही है। शर्लिन चोपड़ा रेड हॉट बिकनी में

कमाल की लग रही है। साथ ही वह बॉलीवुड का प्रसिद्ध गाना ‘मैंने कोई जादू नहीं किया , तू ही मेरे पीछे आया पिया ‘ गुनगुनाती हुई नज़र आई।  वीडियो को अपने इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा ” मेरे प्यारों के साथ शेनानीगन्स  #stayhome #staysafe ❤️ “

View this post on Instagram

#stayhome #staysafe ❤️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) बॉलीवुड में इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा अपने गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद एप्लीकेशन के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और इसका कारण यह है कि उनके इस एप्लीकेशन में उनके कई ऐसे हॉट सीन के वीडियो मौजूद है जिसे देखने के लिए आपको पैसे भी देने पड़ सकते हैं। जी हां शर्लिन चोपड़ा का जो गूगल प्ले स्टोर पर ऐप पड़ा है।

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में बोल्ड सीन के लिए भी जाने जा रही थी लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने एक ऐप के जरिए जितनी सुर्खियां बटोरी है शायद ही उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए वह इतना नाम कमाने में सक्षम हो पाती। यही वजह है कि हॉट वीडियो के कारण यह बात पूरी तरीके से साफ हो गई कि शर्लिन चोपड़ा के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

शर्लिन अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है। वे भारत की पहली महिला थी जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के साथ काम किया और उनके कवर पेज के लिये फोटोशूट करवाया था। शर्लिन चोपड़ा को आखिरी बार रैप वीडियो, कतार में देखा गया था, जिसे उनके प्रसंशको का प्यार मिला। इस रैप का निर्माण शर्लिन चोपड़ा प्रोडक्शन द्वारा किया गया है।

शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया की रानी मानी जाती है। वेब सीरीज, शार्ट फिल्मों और ग्लैमर वीडियो में धूम मचाने वाली शर्लिन अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट का निर्माण कर रही हैं। एक अभिनेत्री होने के साथ वह निर्माता, लेखिका की भूमिका बखूबी निभा रही है।

कोरोना वायरस महामारी के चलते भारत सहित पूरी दुनिया इससे प्रभावित है। महामारी के प्रसार को रोकने के लिए पुरे भारत में लॉकडाउन लगा दिया गया है। लॉक डाउन का समय बढ़ने के साथ-साथ यह बोरिंग होता जा रहा है। लेकिन हमारा मनोरंजन जगत लगातार कोशिशों में है कि अपने प्रसंशको का सोशल मीडिया के माध्यम से मनोरंजन करते रहे। जिसमे कई सारे सोशल मीडिया चैलेंजेस , फिटनेस वीडियो , कुकिंग वीडियो शामिल है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like