शर्लिन चोपड़ा ने इंटीमेट सीन करने पर दिया ऐसा बयान कि हो गया हल्ला

शर्लिन चोपड़ा इन दिनों अपने एप से काफी कमाई कर रहीं हैं। ऐसे में वह इन दिनों एक के बाद एक बड़े खुलासे भी कर रहीं हैं। लेकिन शर्लिन ने अब एक ऐसी बात कह दी है कि आप झनझना जाएंगे।

शर्लिन चोपड़ा ने एक फिल्म में इंटीमेट सीन देने के बारे में अपनी राय व्यक्त की है। जी हाँ, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि ”अगर किसी फिल्म में उन्हें प्राइवेट सीन फिल्माने के लिए कहा जाए तो इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी?”

इस सवाल को सुनते ही शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि- ”मुझे नहीं लगता कि मैं कैमरे के सामने इंटीमेट सीन देने के लिए पूरी तरह से कंफरटेबल हूं। मैं ऐसे सीन्स दे सकती हूं जिसमें खुली पीठ दिखानी हो या फिर छोटे छोटे मोमेंट्स के थ्रू ऐसे सीक्वेंस बिल्डअप किए जाएं जिससे कुछ उसी तरह की इमेजिनेशन क्रिएट की जा सके। मैं कैमरे के सामने वास्तविक रूप में इसे (अंतरंग सीन) कर पाने में समर्थ नहीं हूं।”

आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं और वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर कम कपड़ों में फोटोशूट कराने के लिए ट्रोल होने पर शर्लिन ने कहा था कि- ”मैं कम से कम कपड़ों के साथ फोटोशूट करवाना पसंद करती हूं। इसमें गलत क्या है।

सिर्फ लोगों को ऐसा लगता है कि जो महिलाएं कम कपड़े पहनती हैं या बॉडी एक्सपोज करती हैं उनका कैरेक्टर ढीला है।” इसी के साथ आगे शर्लिन ने कहा कि ”ये सारे नियम और लेबल सिर्फ इसलिए लगाए जाते हैं क्योंकि वे अलग तरह का पहनावा अपनाती हैं। मुझे नहीं पता किस महान आदमी ने ये बनाया है। क्या इससे ये प्रूव होता है कि हम अच्छे इंसान नहीं हैं। एक अच्छा इंसान बनने के लिए हमें अपना पूरा शरीर ढकना होगा। ये नियम आखिर बनाए किसने हैं।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like