ऋषि कपूर पर फिर भारी पड़ा ट्वीट, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

ऋषि कपूर पर फिर भारी पड़ा ट्वीट, लोगों ने किया जमकर ट्रोल, दरअसल ऋषि कपूर ने ऐसा जीआईएफ शेयर किया जिसके बाद तो लोग उनके ट्वीट पर टूट पड़े। ये जीआईएफ उनकी फिल्म का ही था लेकिन ऋषि कपूर अपनी एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए थे। अब आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन सी फिल्म थी और उनके साथ एक्ट्रेस कौन थी।

दरअसल ऋषि ने अपनी ही फिल्म ‘कौन सच्चा कौन झूठा’ का एक जीआईएफ शेयर किया जिसमें ऋषि और श्रीदेवी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ट्वीटर पर इसे शेयर करते हुए सवाल पूछा कि ये कौन सी फिल्म है और मैं इसमें मेरे साथ डांस कर रही हीरोईन को पहचान नहीं पा रहा हूं। ऋषि के इस सवाल पर लोगों ने कई मज़ेदार कमेंट्स किए। कई लोगों ने तो ये भी कहा कि बुढ़ापे के चलते ऋषि की याददाशत थोड़ी कम हो गई है।

श्रीदेवी के साथ ‘नगीना’ और ‘चांदनी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके ऋषि कपूर ने श्रीदेवी के देहांत के समय ट्वीटर पर मीडिया को भी झाड़ लगाई थी। उन्होंने इस बात पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी कि किस तरह श्रीदेवी अचानक से मीडिया हाउसेस के लिए पार्थिव शरीर के तौर पर सिमट गई हैं। श्रीदेवी के लीक से हटकर रोल करने का जो साहस था, वो ऋषि कपूर को काफी पसंद था।

गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई ऋषि कपूर की फिल्म मुल्क को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। माना जा रहा है कि इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी मिलने के बाद फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है। फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म की काफी सराहना की है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सफलता असफलता जैसे तमाम उतार चढ़ाव से दूर ऋषि अपने ही जोन में हैं और उन्होंने ट्विटर पर ऐसा जीआईएफ शेयर किया है जिसे देखने के बाद काफी लोग हैरान रह गए।

You might also like