मुल्क कहानी ज़बदस्त है लेकिन ऋषि कपूर के सामने आशुतोष राणा को नहीं भूल पाएंगे

मुल्क | कहानी ज़बदस्त है लेकिन ऋषि कपूर के सामने आशुतोष राणा को नहीं भूल पाएंगे, अभिनव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म मुल्क 3 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में तापसी पन्नू और ऋषि कपूर जैसे गजब के स्टार हैं। वहीं फिल्म में प्रतीक बब्बर भी हैं। अभिनव की ये फिल्म समाज को एक गहरा और मजबूत संदेश देती है।

तापसी पन्नू का कैरेक्टर इस फिल्म में काफी मजबूत है। एक्ट्रेस फिल्म में एक ऐसी महिला वकील का किरदार निभा रही हैं जो कि एक मजबूर आम व्यक्ति को देशद्रोही होने के झूठे आरोप से मुक्त कराने की कोशिश में जी जान से जुटी है।

क्या तापसी पन्नू बनी महिला वकील इस बेकसूर परिवार को झूठे आरोपों से बचा पाती है? इस फैमिली को समाज में उनका मान सम्मान फिर वापस दिला पाती है? यह जानने के लिए सिनमाघरों की तरफ रुख करना जरूरी है।

बता दें, फिल्म में तापसी पन्नू, ऋषि कपूर और प्रतीक बब्बर के अलावा नीना गुप्ता, रजत कपूर, मनोज बाजपाई, कुमुद मिश्रा, आशुतोष राणा प्राची शाह, वर्तिका, अश्रुत और इंद्रनील भी हैं। फिल्म में ऋषि कपूर देशभक्त मुस्लिम व्यक्ति और एक लाचार बाप की भूमिका में हैं, जिसका बेटा आतंकवादियों की संगत में फंसकर देश के खिलाफ काम करने लगता है।

जब यह बात पता चलती है कि उसका बेटा आतंकी गिरोह के साथ एक्टिव है, ऐसे में वह बेटे को काफी समझाने की कोशिश करता है लेकिन वह नहीं मानता। ऐसे में आस-पड़ोस के लोग इस मुस्लिम परिवार को ही दोषी बना देते हैं।

आरोपों की झड़ियां सी लग जाती है। उन्हें देशद्रोही कहा जाने लगता है। ऐसे में केस कोर्ट तक पहुंच जाता है। अब इस परिवार की आबरू बचाने के लिए तापसी पन्नू काला कोट पहने फिल्म में सच्चाई और इंसाफ के लिए लड़ती दिखाई देती हैं।

वहीं विपक्ष में आशुतोष राणा जैसे जबरदस्त कलाकार वकील बनकर यह केस अपने पंजे में दबाए रहते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे ऐसी परिस्थितियों में वह मुस्लिम व्यक्ति खुद को और अपने परिवार को प्रोटेक्ट करता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like