तापसी पन्नू और विक्रांत की फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ का पहला गाना ‘दिल मेल्ट करदा’ हुआ रिलीज

तापसी पन्नू, विक्रांत मैस्सी और हर्षवर्धन राणे स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जानी है। फिल्म के टीजर विडियो के बाद फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद तापसी हकीकत में दिनेश पंडित ऑथर की किताबों को पढ़ती भी दिखाई दी थी और इसी दिनेश पंडित की कहानियों से तापसी पन्नू का किरदार इस फिल्म में निखर कर आता दिखा है।

इस फिल्म के पहले गाने को आज रिलीज किया गया है। गाने का नाम हैं ‘दिल मेल्ट करदा’.. इस गाने को नवराज हंस और निकिता गांधी ने गाया हैं। इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कम्पोस किया और वरूण ग्रोवर ने गाने को लिखा हैं । गाने की बात करें तो, वरूण ग्रोवर की लिरीक्स और नवराज हंस की आवाज बेहतरीन तरीके से पेश की गई है। वहीं विक्रांत और तापसी हसबैंड-वाइफ के प्यार को पूरी शिद्दत के साथ पेश किया गया है। जंहा दोनों के बीच के रोमेंटिक सिक्वेंस को दिखाया गया है।

वहीं ट्रेलर की बात करे तो, ट्रेलर की शुरुआत तापसी के इसी अंदाज से होती है जंहा वह मर्डर मिस्ट्री राइटर दिनेश पंडित की किताब को पढ़ती है। तापसी की मुलाकात विक्रांत मैस्सी के किरदार से होती है जिसे लव अट फश्ट मिंटीग हो जाता है। विक्रांत और तापसी की शादी हो जाती है वहीं दोनों हसबैंड-वाइफ के बीच प्यार का सिलसिला शुरू होता है। पर तापसी के किरदार को अलग प्यार की उम्मीद हैं, इस प्यार के सिलसिले में विक्रांत का मर्डर हो जाता है और शक तापसी पर किया जाता है।

इस हसबैंड-वाइफ की लव स्टोरी के बीच तापसी के लवर का किरदार हर्षवर्धन राणे निभाते हैं। दिखाया तो यूं जाता हैं कि हर्षवर्धन और तापसी ने मिलकर विक्रांत का कत्ल किया हों पर वहीं तापसी के डॉयलॉग्स कुछ और ही बंया करते हैं। जंहा ऑथर दिनेश पंडित की किताबी लाइनों का इस्तेमाल तापसी ट्रेलर में करती दिखाई देती हैं।

ट्रेलर में अधिकतर फुटेज तापसी के किरदार को दिया गया है तो वहीं विक्रांत की झलक भी दिखाई जाती है जंहा वह मर्डर के बाद भी कई बार नजर आते हैं। तापसी की पर्फोर्मेंस और किरदार को बेहतरीन तरीके से पेश किया गया हैं, अब तक के सबसे अलग किरदार में तापसी नजर आई है। 2 जुलाई को रिलीज हो रही यह फिल्म लोगों को किता पसंद आएगी देखान होगा।

बता दें कि, यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। जिसे डायरेक्ट विनील मैथ्यू कर रहे हैं और प्रोड्यूस आनंद एल राय एंव हिमांशु शर्मा ‘कलर येलो प्रोडक्शन’ बैनर के अंडर कर रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू,विक्रांत मैस्सी और हर्षवर्धन राणे के साथ साथ हंसिका मोटवानी भी लीड रोल निभाती दिखेंगी। हंसिका हिंदी और तेलुगू फिल्मों में अपनी पहचान बखूबी बना चुकी है।

फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले कनिका ढिल्लन ने लिखा है जो मनमर्जिया और रावन जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले को लिख चुकी है। और अमित त्रिवेदी फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं। अब फाइनली फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like