संजय दत्त की बायोपिक में कुछ सीन्स बदलवाना चाहते हैं रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक में कुछ सीन्स बदलवाना चाहते हैं रणबीर कपूर , रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्सर सेट से रणबीर की तस्वीरें वायरल होती रहती है। इस फिल्म के लिए रणबीर ने कभी अपना वजन बढ़ाया तो कभी कम किया। दरअसल वे संजय दत्त के कई रूप को फिल्म में दिखाना चाहतें है।

रणबीर कपूर ने फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी से दरखास्त की है वे कुछ सीन्स दोबारा फिलामाएं क्योकि रणबीर को लगता है कि उन सीन्स में कुछ कमी है। राजकुमार भी रणबीर के बातों पर आलम कर रहें है।

रणबीर कपूर बखूबी जानते हैं कि यह सब इतना आसान नहीं है। रणबीर को पता है कि संजय दत्त की जीवनी अगर उन्होंने सही तरीके से नहीं निभाई तो उनके करियर के लिए खतरा है। इसलिए वे अपने किए हुए सीन्स कम से कम 10 बार देखते हैं और उसके बाद ही संतुष्ट होते हैं।

राजकुमार हिरानी जो इस फिल्म का निर्देशन कर रहें है। रणबीर की फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज हो रही है। इसके अलावा परेश रावल- सुनील दत्त, मनीषा कोइराला- नरगिस, दिया मिर्जा- मान्यता के किरदार में दिखेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like