साक्षी चौधरी को मिला था एक रात बिताने का 1 करोड़ का ऑफर

साक्षी चौधरी ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना रही हैं बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अब जल्द ही बॉलीवुड की आगामी फिल्म ‘हेरा फेरा 3’ में अक्षय कुमार के अपोजिट डेब्यू कर सकती हैं।

View this post on Instagram

Unfiltered…..unedited…. 💜

A post shared by Sakshi Chaudhary (@isakshi_chaudhary) on

साक्षी चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पिछले दिनों उन्होंने एक अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिससे बाद वे बड़ी मुश्किल में फंस गई थीं। उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

साक्षी चौधरी के इस वीडियो और तस्वीरों को देखकर लोग उनकी खूबसूरती के इतने दीवाने हो गए कि उन्हें सोशल मीडिया पर ही एक रात साथ गुजारने के लिए 1 करोड़ रुपर का दिया था। हालांकि,सोशल मीडिया यूजर्स की इस शर्मनाक हरकत का एक्ट्रेस साक्षी ने मुंह तोड़ जवाब दिया।

अभिनेत्री साक्षी चौधरी ने जवाब देते हुए कहा था, ‘ये लोग बहुत ही अनजान हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि मैं एक बिक्री योग्य चीज नहीं हूं। मैं सिर्फ देखने वाली चीज हूं।’ साक्षी ने खुद अपने ट्विटर पर खुलासा किया था कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करने पर उन्हें एक रात बिताने के लिए 1 करोड़ रुपए के ऑफर मिले थे।

View this post on Instagram

🦖🦖🦖

A post shared by Sakshi Chaudhary (@isakshi_chaudhary) on

यह बात पिछले साल की शुरुआत की है। तेलुगू फिल्म ‘जेम्स बॉन्ड’, ‘ऑक्सीजन’ और ‘मैगनेट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री साक्षी ने वर्ष 2013 में फिल्म ‘पोटुगडु’ से तेलुगू फिल्मों में डेब्यू किया था।

बॉलीवुड की तरह साउथ इंडस्ट्री में भी टॉप क्लास कलाकार हैं। बॉलीवुड ही नहीं साउथ की कई अभिनेत्रियां इतनी सुंदर और बोल्ड हैं कि उनको देखते ही लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like