नुसरत भरूचा की बवाल वाली तस्वीर खबर के अंदर है

नुसरत भरूचा को सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेस की वजह से बुरी तरह ट्रोल किया गया था। दरअसल उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड के कर्टेन रेजर के मौके पर एक काफी बोल्ड ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। और इसी ड्रेस पर ट्रोल्स ने नुसरत को निशाने पर ले लिया। अब नुसरत ने भी अपनी इस ड्रेस के बारे में बात की है।

नुसरत भरूचा ने कहा कि अगर यह ड्रेस फिट नहीं होती या ठीक नहीं लगती तो वह कभी इसे नहीं पहनतीं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह ड्रेस कितनी बोल्ड है। उन्होंने कहा कि अगर यह ड्रेस उनके ऊपर अच्छी नहीं लगती तो वह इसे कभी नहीं पहनतीं। बता दें कि नुसरत की ड्रेस काफी बोल्ड थी जो एक तरफ से कमर तक स्लिट थी और इससे उनका पूरा पैर और उसका टैटू दिखाई दे रहा था।

हाल में जब नुसरत भरूचा से उस ड्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे देश में सभी के पास फ्रीडम ऑफ स्पीच है और इसलिए जो लगता है, वह बोल देता है। ठीक जैसे अन्य लोगों की अपनी एक राय होती है ठीक उसी तरह से वह जो पहनना चाहती हैं, यह उनका अधिकार है।

जब नुसरत से पूछा गया कि उनकी ड्रेस पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का क्या कहना था तो इसके जवाब में नुसरत ने कहा कि इंडस्ट्री के लोगों ने उनसे कहा कि वह कभी भी ऐसी ड्रेस नहीं पहन सकते हैं और यह अच्छी बात है कि उन्होंने यह ड्रेस पहनी। नुसरत ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि लोग उनकी तारीफ करेंगे या यह बात चर्चा का विषय बनेगी। इसलिए उन्हें इस तरह के किसी भी कॉमेंट की कोई चिंता नहीं है।

पिछले दिनों आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में दिखाई दीं थीं। नुसरत अब फिल्म ‘छलांग’ में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव है और हंसल मेहता इसके डायरेक्टर हैं। यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होने जा रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।