अनु मलिक के भतीजे अमाल मलिक ने अनु मलिक से तोड़े सारे रिश्ते! Me Too Impact

अनु मलिक के भतीजे अमाल मलिक ने मी टू के बारे में बयान दिया है। अमाल का कहना है कि वो अनु मलिक को अपने परिवार का हिस्सा नहीं मानते हैं। बता दें कि अमाल जल्द ही अपकमिंग शो किड्स सारेगामापा लिटिल चैम्पियन में जज के रूप में नजर आएंगे।

इसी शो के एक प्रमोशनल ईवेंट में अमाल ने इंटरव्यू में ये बात कही। अमाल ने कहा, ‘जब यह सब हुआ तो ये हमारे लिए अपमानजनक था। लेकिन अहम ये है कि हमारे लिए सबसे पहले फैमिली के हम चार सदस्य हैं । इसके अलावा मैं किसी को भी अपनी फैमिली नहीं मानता हूं।

‘इसके अलावा मैं किसी को भी अपनी फैमिली नहीं मानता हूं। मैं MeToo मूवमेंट को सपोर्ट करता हूं और पूरी तरह से इसके साथ हूं। जब सोशल मीडिया पर लोग बात करते हैं तो वह गलत लगता है। जब आपने किसी पर आरोप लगाए हों और उसका नाम लिया हो तो आपको कोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए।’

बता दें कि श्वेता पंडित और सोना महापात्रा के अलावा 2 और महिलाओं ने अनु पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इन दोनों महिलाओं ने मिड डे से बातचीत में कहा था अनु मलिक पर आरोप पर लगाए थे। 90 के दशक में स्ट्रगलिंग सिंगर रही महिला ने कहा था कि अनु मलिक ने उसे गलत ढंग से छुआ था। आपत्ति व्यक्त करने पर उन्होंने हंसते हुए सॉरी बोल दिया।

अनु मलिक ने महिला को घर पर मिलने के लिए बुलाया । इस बार वो घर पर अकेले थे। दोनों लॉज में बैठकर फॉर्मल बात कर रहे थे। कुछ देर बाद इस मीटिंग ने अलग मोड़ ले लिया। अनु मलिक ने महिला की स्कर्ट उठा दी। तभी दरवाजे की घंटी बजी और महिला ने भागने की कोशिश की। अनु ने मौका देखकर उससे सॉरी बोला। साथ ही कहा कि वो एक उत्तेजक व्यक्ति हैं ।

अनु ने महिला को धमकी दी कि यदि उन्होंने पुलिस को बताया तो अंजाम ठीक नहीं होगा। इसके बाद अनु मलिक खुद महिला को घर तक छोड़ने गए। इस दौरान कार में भी उन्होंने महिला के साथ अश्लील हरकत की।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like