मल्ल‍िका शेरावत का एक बेटा भी है? पति का नाम सुन चौंक जाएंगे

मल्ल‍िका शेरावत 24 अक्टूबर, 1976 को जन्मी थीं। मल्लिका शेरावत का जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे से गांव में हुआ था। बॉलीवुड में इंटीमेट सीन और चुंबन का दौर शुरू करने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

मल्ल‍िका शेरावत के पति का नाम जानते हैं?

पढ़ाई पूरी करने के बाद मल्लिका एक एयर होस्टेस के तौर पर काम करने लगीं। यहीं उनकी मुलाकात पायलट करण सिंह गिल से हुई। काम के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और फिर शादी कर ली। लेकिन मल्लिका के ऊंचे ख्वाब के आगे ये शादी टिक ना पाई। करण और मल्लिका की शादी करीब एक साल तक चली। इसके बाद मल्लिका ने करण से तलाक ले लिया।

मल्ल‍िका शेरावत का बेटा भी है?

फिल्मों में काम करने के लिए मल्लिका हरियाणा छोड़कर मुंबई आ गईं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका का एक बेटा भी है। कुछ समय पहले उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आई थीं लेकिन मल्लिका ने कभी अपनी शादी की बात नहीं स्वीकारी। जब मल्लिका ने बॉलीवुड में आने का फैसला किया तो उनकी फैमिली काफी नाराज हुई।

मल्लिका ने अपनी शुरुआत टीवी ऐड्स और मॉडलिंग से की थी,  इसी से उन्हें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला।

मल्ल‍िका शेरावत ने दिए थे 21 किसिंग सीन्स

मल्लिका ने साल 2003 में आई फिल्म ‘ख्वाहिश’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में मल्लिका ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। फिल्म में मल्लिका ने 17 किसिंग सीन दिए थे । मल्लिका अब बॉलीवुड ही नहीं इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं ।

एक समय था जब मल्लिका को बॉलीवुड की सेक्स सिंबल कहा जाता था। मल्लिका ने अपने करियर की शुरुआत भले ही फिल्म ‘ख्वाहिश’ से की हो लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ‘मर्डर’ से मिली। फिल्म में मल्लिका के हीरो इमरान हाशमी थे। मल्लिका ने लव स्टोरी के अलावा कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया। ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स, ‘आपका सुरूर’ और ‘डबल धमाल’ उनकी हिट कॉमेडी फिल्में थीं।

मल्ल‍िका शेरावत और हॉलीवुड कनेक्शन

मल्लिका ने भारत में कामयाबी के झंडे गाड़े और इसके बाद रुख किया हॉलीवुड का। उन्होंने 2005 में फिल्म “द मिथ” से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया। मल्लिका शेरावत पिछले तीन सालों से पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन सिरेल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं। खबरों की मानें तो सिरेल ऑग्जनफैन्स और मल्लिका की एक दूसरे से मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई।

मल्ल‍िका शेरावत का सरनेम शेरावत क्यों है?

कई लोग यह सवाल पूछते हैं कि मल्लिका का नाम बदलना तो समझ आता है लेकिन उनका सर नेम किस तरह बदल गया। तो आपको बता दें कि उन्होंने अपनी मां का सर नेम ले लिया था। मल्लिका के पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा था और मां का नाम संतोष शेरावत था।

हीरो के साथ इंटीमेट ना होने पर फिल्म छीनी

मल्लिका ने इस बात का खुलासा किया था कि कैसे उन्हेंत एक फिल्म  से सिर्फ इसलिए बाहर कर दिया गया क्यों कि उन्हों ने अपने को-स्टाकर के साथ शूटिंग के बाद करीबी बढ़ाने से इंकार कर दिया था। मल्लिका ने बताया,

मुझे एक प्रोजेक्ट् से सिर्फ इसलिए बाहर का रास्ताी दिखा दिया गया क्योंलकि हीरो ने कहा था,  तुम मेरे साथ नजदीकियां क्यों  नहीं बढ़ा रही हो? जब तुम ऑनस्क्री्न यह कर सकती हो तो प्राइवेट में ऐसा करने में क्यान दिक्क‍त है। इस सब के चलते मुझे कई प्रोजेक्ट्सह से हाथ धोने पड़े। दरअसल यह साफ करता है कि हमारे समाज में महिलाएं किन परिस्थितियों से जूझती हैं।

मल्ल‍िका शेरावत की स्कर्ट से थी इसे दिक्कत

मल्लिका ने अपनी जिंदगी का एक अहम वाकया भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि उस वाकये को बताने का यह सही समय है। एक शख्स मुझे फोन करके और लेटर लिखकर बदसलूकी किया करता था। उसको इस बात से दिक्कत थी कि मैं छोटी स्कर्ट क्यों पहनती हूं। वह मुझसे कहता कि आप छोटी स्कर्ट क्यों पहनती हैं।

उसको बहुत प्रॉब्लम होती थी कि हरियाणा से आई ये लड़की क्यों छोटे कपड़े पहनती हैं। स्क्रीन पर क्यों ऐसा करती है। उस पर ये पागलपन सवार था कि वह मुझे साड़ी पहनाएगा। वह साड़ी पहनाकर और सिर पर पल्लू लाना चाहता था। जैसा हरियाणा की महिलाएं करती हैं। उसकी अपनी निजी राय हो सकती है लेकिन मैं क्या पहनूंगी या करूंगी यह तय करने वाला वो कौन होता है।

डायरेक्टर मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था

मल्लिका से कपिल शर्मा के शो में पूछा गया था कि मल्लिका, हमने आपके बारे में अफवाहें सुनी हैं। मैं आपसे उनकी पुष्टि करना चाहूंगा। ऐसा कहा जाता है कि जब भी किसी न्यूज पेपर पर आपकी फोटो छपती है तो लोग उसमें अपना लंच पैक करते हैं ताकि वह काफी लंबे समय तक गर्म रहे।

मल्लिका ने कहा कि यह दावा सच है। उन्होंने आगे कहा, मैं एक फिल्म कर रही थी। उसमें एक गाना था। वह प्रोड्यूसर नौसिखिया लग रहा था, इसलिए समझ नहीं पा रहा था कि किस तरह से दिखाए कि मल्लिका बहुत हॉट हैं। उसने एक कोरियोग्राफर के जरिए अपना विचार भेजा कि वह मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता हैं। जब मल्लिका से यह पूछा गया कि क्या वह उस दृश्य को करने के लिए सहमत हो गईं तो अभिनेत्री ने कहा, मैंने वह दृश्य नहीं किया।

ओम पुरी के साथ दिए थे इंटीमेट सीन्स

फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में भवंरी देवी का किरदार निभाने वाली मल्लिका शेरावत ने ओम पुरी के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए थे। जिसे लेकर काफी विवाद उठा था। इस फिल्म में मल्लिका ने तिरंगा लपेट लिया था. जिसके चलते भी वो लोगों के निशाने पर रही थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like