सोनम जिनके न्यूड सीन्स देखने के बाद थियेटर खाली हो जाता था

सोनम को ओए-ओए गर्ल के रूप में भी जाना जाता है। फिल्म “त्रिदेव” के गाने तिरछी टोपी वाले में उन्होंने जो डांस किया उसके कायल लोग आज भी हैं। 90 के दशक में सोनम एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थीं।

फिल्म के प्रोड्यूसर्स उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए उनके घर के चक्कर काटते थे। उस दौर में उनके रेड बिकिनी सीन के चर्चे हर तरफ थे। सोनम ने 1988 में आई फिल्म ‘विजय’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म चल गई और सोनम भी।

इस फिल्म में ओए-ओए गर्ल ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए और इसी के बाद से उनकी गिनती बोल्ड एक्ट्रेस में होने लगी। ओए-ओए गर्ल सच में उस दौर की सबसे लकी एक्ट्रेस थीं जिनकी पहली ही फिल्म ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था।

त्रिदेव की रिलीज के एक साल बाद एक फिल्म आई ‘मिट्टी और सोना’। इस फिल्म में ओए-ओए गर्ल के साथ थे चंकी पांडे लेकिन किसी ने उन्हें नोटिस तक नहीं किया। इस फिल्म में सोनम ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए। इस फिल्म में कई जगह सोनम न्यूड सीन्स देते हुए भी दिखीं।

जैसे ही ये फिल्म रिलीज हुई बॉक्स ऑफिस पर तहलका मच गया। ओए-ओए गर्ल ने अपने से उम्र में 20 साल बड़े ऋषि कपूर के साथ बड़ी आसानी से हॉट सीन देकर सबको हैरत में डाल दिया था।

इस फिल्म के लिए लोग घंटों लाइन में लगकर फिल्म की टिकट खरीदते थे और ओए-ओए गर्ल के न्यूड सीन्स देखने के बाद चले जाते थे। यानी की दर्शक थिएटर में सिर्फ उनके न्यूड सीन्स को देखने के लिए आया करते थे और उसके बाद थिएटर खाली हो जाता।

बख्तावर खान ने शादी के बाद फिल्में छोड़ दी। सोनम ने 1991 में डायरेक्टर राजीव राय से शादी कर ली। उस वक्त सोनम 19 साल की थीं। बाद में अंडरवर्ल्ड से लगातार मिल रही जान से मारने की धमकी की वजह से ओए-ओए गर्ल और उनके पति ने भारत छोड़ दिया और विदेश जाकर बस गए।

सोनम का साल 2016 में राजीव राय से तलाक हो गया। 25 साल की शादी तोड़ने के बाद बख्तावर ने एक बार फिर शादी की पुडुचेरी के रहने वाले डॉ मुरली पोडुवल से। ओए-ओए गर्ल अब लाइमलाइट से दूर अपनी जिंदगी जी रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like