समेक्षा सिंह का खुलासा मजे के लिए निर्देशक मुझे इस जगह छूता था

समेक्षा सिंह ने फिल्मी दुनिया की पोल खोल कर रख दी है और बताया, ‘निर्देशक मजे के लिए छूते थे और सबके सामने बिकनी पहनकर आने के लिए बोला जाता था।’

समेक्षा ने कहा, ”एक रोमांटिक सीन देने के दौरान मैं असहज थी और इसके बाद नर्देशक मेरे पास आए और मुझे सीन समझाने लगे लेकिन मैं समझ रही थी कि उनकी अटैंशन क्या है।

वो मुझे इधर-उधर छू रहे थे और समझाने के बहाने मेरे पास आते जा रहे थे और गलत नीयत से मुझे छूने की कोशिश किये जा रहे थे। कई सीन ठीक भी हो जाता तो वो जानबूझकर दोहराते और मुझे छूते थे।”

समेक्षा सिंह ने आगे बताया, ”पहली हिट फिल्म देने के बाद मुझे एक और फिल्म का ऑफर आया था। फिल्म डिजाइनर सबके सामने बिकनी लेकर आई और बोली मुझसे कहा गया है कि आपको ये पहनना है।

मैंने मना किया तो उसने कहा ये निर्देशक का ऑर्डर है जो आपको मानना होगा। वहां शूट चल रहा था और सभी लोग मौजूद थे इसलिए मैंने सभी के सामने ये पहनने से मना कर दिया।”

मशहूर एक्ट्रेस समेक्षा ने मायानगरी की काली सच्चाई सबके सामने लाकर अपने डर को खत्म किया है। समेक्षा सिंह पिछले 15 सालों से तमिल, तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी और हिंदी भाषा की फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है।

समेक्षा सिंह ने कहा, ”साउथ और नॉर्थ में अलग-अलग माइंडसेट के लोग रहते हैं और उनका तजूरबा बिल्कुल अलग तरह का रहा है। उन्होंने कहा कि कई लोग इंडस्ट्री में लड़कियों को अलग तरीके से देखते हैं। फिल्म इंडस्ट्री पर बेबाकी के साथ समेक्षा सिंह ने बात की और किसी का नाम ना लेते हुए बहुत कुछ कह गईं।

समेक्षा सिंह ने साल 2004 में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरआत की और तब पंजाबी फिल्में काफी कम बना करती थी. इस बीच उन्हें तमिल फिल्मों से ऑफर मिले और उन्होंने मना नहीं किया।

तमिल फिल्म 143 से उन्होंने फिल्मों में एक्टिंश का सफर शुरु किया। समेक्षा सिंह फतेह, जट्स इन गोलमाल, कृपाण, लक्की दी अनलक्की स्टोरी जैसी पंजाबी फिल्मों में काम किया है। फिल्म प्रणाम में समेक्षा बॉलीवुड एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ भी काम कर चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like