करिश्मा कपूर ने राजा हिन्दुस्तानी में दिया था सबसे लंबा किस सीन आमिर के साथ

करिश्मा कपूर ने राजा हिन्दुस्तानी में दिया था सबसे लंबा किस सीन आमिर के साथ , राजा हिंदुस्तानी को 21 बरस के हो गए। राजा हिन्दुस्तानी यानि करिश्मा कपूर और आमिर खान की ब्लॉक बस्टर फिल्म, जिसमें पूरे सिनेमा हॉल को हिला दिया था। इस फिल्म में करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ सबसे लंब किस सीन दिया था।

फिल्म के गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे…’ के लिए आमिर खान एक लीटर वोदका पी गए थे। जी हां, ऐसा मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने इसलिए किया ताकि गाने में रियलिटी नजर आ सके। फिल्म में आमिर खान और करिश्मा ने जबरदस्त रोमांटिक हॉट सींस दिए थे। आमिर खान हलांकि इसके लिए तैयार नहीं थे लेकिन बाद में वो मान गए।

फिल्म में दोनों ने बेहद इंटेंस किसिंग सीन भी दिया था, जिसे बॉलीवुड का सबसे लंबा किस भी माना जाता है। डायरेक्टर नहीं चाहते थे कि सीन वल्गर लगे। इसलिए इस सीन को बिना किसी ड्रामा के कम म्यूजिक में शूट किया गया था। आपको बता दें कि निर्देशक धर्मेश दर्शन करिश्मा को इस फिल्म में नहीं लेना चाहते थे। वो चाहते थे कि ये रोल ऐश्वर्या राय करें लेकिन जब ऐश्वर्या राय ने मना कर दिया तो वो जूही चावला और पूजा भट्ट के पास गए और वहां से भी निराश होकर वो करिश्मा कपूर के पास पहुंचे जिन्होंने बगैर वक्त गंवाएं फिल्म को हां कर दी।

You might also like