अजय देवगन के इस ऐलान से आमिर खान और अक्षय कुमार घबराए, जानिए क्यों?

अजय देवगन के इस ऐलान से आमिर खान और अक्षय कुमार घबराए, जानिए क्यों?, पर्दे पर अक्षय कुमार और आमिर खान बीते कुछ सालों से अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए आ रहे है। एक से बढ़कर एक किरदारों को निभाने में ये दोनों महारथी सबसे आगे है।

वहीं कल ही आमिर खान को लेकर खूब चर्चा हो रही थी कि वह आधात्यमिक गुरु ओशो की बायोपिक में नजर आ सकते है। बता दें कि ये खबर हर तरफ आग की तरह फैल गई और वहीं इस खबर के सामने आने के एक दिन बाद ही बॉलीवुड के सिंघम यानि की अजय देवगन ने ऐसा बम फोड़ा है कि सभी कलाकारों के पसीने छूट सकते है।

दरअसल कुछ देर पहले ही अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि वह अपनी नई फिल्म में चाणक्य की भूमिका अदा करने वाले है। बता दें कि भारतीय इतिहास में चाणक्य का स्थान काफी महत्वपूर्ण है।

चाणक्य ने चंद्रगुप्त को भारत का सम्राट बनाने के लिए खूब मेहनत की थी। इसी के साथ उन्होंने प्रजा का मार्गदर्शन करने के लिए नीतिशास्त्र की रचना की थी, जो चाणक्य नीति के नाम से मशहूर हो गई।

बता दें कि अजय देवनग फिल्म तानाजी में एक योद्धा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं टोटल धमाल के जरिए वह लोगों को हंसाएंगे भी। अजय देवगन निर्देशक लव रंजन की दो फिल्मों में नजर आएंगे। लव रंजन की पहली फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, रकुल प्रीत सिंह, जिम्मी शेरगिल है। वहीं दूसरी फिल्म में अजय रणबीर कपूर के साथ दिखेंगे।

बता दें कि अजय देवगन की इस नई फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे करने वाले है। इससे पहले नीरज स्पेशल 26, बेबी, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और अय्यारी जैसी फिल्में बना चुके है। फिलहाल तो अजय की इस फिल्म को लेकर और कोई भी जानकारी सामने नहीं है। आने वाले दिनों में पता चलेगा कि आखिर इस फिल्म में और कौन-कौन से कलाकार नजर आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like