चोर और चालू होते हैं साउथ इंडस्ट्री के लोग, शिल्पा शिंदे का बड़बोलापन

चोर और चालू होते हैं साउथ इंडस्ट्री के लोग, शिल्पा शिंदे का बड़बोलापन , बिग बॉस में हिना खान ने साउथ इंडस्ट्री को लेकर ऐसा बयान दिया कि लोगों का गुस्सा हिना पर फूट पड़ा। बता दें कि हिना ने घर के सदस्यों से कहा कि उन्होंने साउथ की दो बड़ी बड़ी फिल्मों का ऑफर ठुकरा दिया था क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था। इसके अलावा हिना ने साउथ की हिरोइनों का अपमान करते हुए यह भी कहा कि वहाँ के निर्देशकों को ऐसी हिरोइनें चाहिए जो थुलथुल दिखे।

इसके बाद अब शिल्पा शिंदे ने भी साउथ के लोगों पर निशाना साधा है। शिल्पा शिंदे ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को चोर और चालू कह दिया है। दरअसल बिग बॉस का एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में शिल्पा यह कहती हुई नजर आ रही है कि उन्होंने एक साउथ की फिल्म की थी जिसमें उन्हें सफेद रंग की साड़ी पहनी थी और उसे पहनकर वह पानी में भी गई थी। इसके तुरंत बाद ही शिल्पा ने कहा कि ये साउथ इंडस्ट्री के लोग बहुत चालू और चोर होते है।

खैर साउथ इंडस्ट्री कैसी है ये वहां की फिल्मों को देख कर पता चलता है। बॉलीवुड के लोग साउथ की फिल्मों के रीमेक बनाने के लिए परेशान रहते है। हिना खान और शिल्पा शिंदे के बारे में यहाँ के सेलेब्स ऐसा कुछ भी नहीं कहना चाहते है जो इस मामले को फालतू में ही आगे बढ़ाए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like