राज ठाकरे ने भी माना कि नाना पाटेकर अभद्र हैं | तनुश्री दत्ता मामला

राज ठाकरे ने पहली बार माना है कि नाना पाटेकर सही व्यक्ति नहीं हैं। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था साथ ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पर भी निशाना साधा था। अब पहली बार महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे का बयान आया है।

राज ठाकरे ने #MeToo मूवमेंट पर कहा कि ‘यह एक गंभीर मुद्दा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस नहीं की जानी चाहिए।’ राज ठाकरे महाराष्ट्र के अमरावती में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

राज ठाकरे ने आगे कहा कि ‘मुझे पता है कि नाना पाटेकर अभद्र हैं। वो इस तरह की पागलपल भरी हरकतें करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने ऐसा कुछ किया होगा। कोर्ट इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगा। मीडिया इसमें क्या करेगा। केवल सोशल मीडिया पर #MeToo बहस का मुद्दा बनकर नहीं रहना चाहिए।’

राज ठाकरे ने आगे कहा कि ‘मुझे लगता है कि #MeToo की वजह से पेट्रोल के दाम, रुपये में गिरावट और बेरोजगारी जैसे मुद्दे दबते जा रहे हैं। अगर कोई महिला इस तरह के शोषण का सामना करती है तो वो एमएनएस से संपर्क कर सकती है। हम उनकी मदद करेंगे। महिलाएं शोषण का सामना करती हैं तो उन्हें तुरंत आवाज उठानी चाहिए ना कि 10 साल बाद।’

तनुश्री दत्ता की वजह से जिस तरह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में #MeToo कैंपेन छिड़ गया है। तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि 10 साल पहले नाना पाटेकर ने उनसे बदतमीजी की कोशिश की थी।

यही नहीं जब उन्होंने इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर से इस बारे में शिकायत की थी तो राज ठाकरे की पार्टी मनसे के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोला था। तनुश्री दत्ता ने मनसे को गुंडों की पार्टी बताया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like