अनु मलिक को इंडियन आइडल से बाहर का रास्ता दिखाया गया | यौन शोषण का था आरोप

इंडियन आइडल सीजन 10 के जज अनु मलिक पर सिंगर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोप लगा कर सबको चौंका दिया था। वहीं इस बीच दो और महिलाओं ने अनु मलिक पर उनका शोषण करने का आरोप लगाया है। इसके बाद अब खबर आ रही है कि अनु मलिक को इंडियन आइडल शो के मेकर्स ने जज की कुर्सी छोड़ने के लिए कह दिया है।

हालांकि अनु मलिक ने खुद पर लगे इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के साथ इस शो को जज कर रहे अनु मलिक को जज के पद से हटने के लिए कह दिया गया है।

सोना महापात्रा और श्वेता पंडित के अलावा हाल ही में दो और महिलाओं ने अनु के खिलाफ सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोप लगाते हुए कहा था कि अनु ने उन्हें घर पर प्रताड़ित किया था। इसके बाद एक सुनसान जगह पर भी उन्होंने लड़की के साथ बहुत गलत हरकत की थी। वहीं दूसरी महिला ने कहा था कि अनु मलिक ने उन्हें रिकॉर्डिंग स्टूडियो में कहा था कि अगली बार शिफॉन की साड़ी पहन कर आना।

खबर है कि सोनी चैनल ने इस इशू को काफी सीरियसली लिया है। ऐसे में आंतरिक रूप से सलाह करने के बाद ये फैसला लिया गया है कि जब तक इस मामले में पूरी पड़ताल नहीं हो जाती शो से अनु गायब रहेंगे। सोर्स ने बताया कि अभी अनु शो के बाकी एपिसोड्स की शूटिंग नहीं करेंगे।

सोर्स ने कहा माना जा रहा है कि इस फैसले की घोषणा सुबह कुछ घंटो में की जाएगी। आपको बता दें, अब तक इंडियन आइडल के ज्यादातर सीजन में अनु मलिक जज का पद संभालते नजर आए थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like