हॉट लड़के की गोद में बैठी सनी लियोन हो रही थीं इंटीमेट, तभी पकड़ लिया पापा ने

हॉट लड़के की गोद में बैठी सनी लियोन हो रही थीं इंटीमेट, तभी पकड़ लिया पापा ने , पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। Hanee Chavan नामक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सनी लियोनी ने आपत्तिजनक हालत में पिता द्वारा पकड़े जाने की बात स्वीकार की है।

सबकुछ बहुत सही चल रहा था। ‘रोमियो और जूलियट’ का नाटक देखने के बाद हमने पहली बार KISS किया था। वह बहुत अद्भुत अनुभव था।  तो जब मुझे पता चला कि उस जगह को छोड़कर जाना है तो मेरा दिल टूट गया था। वह बास्केटबॉल खेलता था। हॉट और हैंडसम था, लेकिन मेरे पेरेंट्स उससे नफरत करते थे।

मेरे पिता ने हम दोनों के एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। वह बहुत बुरा हादसा था। दरअसल, एक बार हम दोनों साथ थे। बड़े से हॉल के कॉर्नर में, मैं उसकी गोद पर बैठी थी। हम इंटीमेट हो रहे थे। तभी मेरे पिता आए और मुझे डांटने लगे। डेड को देखकर मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसिडेंट था। 

इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया कि, टीनएज में उनका दिल तब टूटा था जब फैमिली मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी।  सनी बताती हैं, मिशिगन में हम एक साल रहे। यहां मैं एक हॉट लड़के को डेट कर रही थी। वह इतना अच्छा था कि मुझे हर रोज अपने हाथों से लवलेटर लिखता था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like