मिया खलीफा ने अपने इस अंग की करवानी पड़ी सर्जरी क्योंकि..

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भले ही पोर्न इंडस्ट्री (Porn Industry) से नाता तोड़ लिया हो लेकिन उनके चाहनेवालों में कोई कमी नहीं आई है। मिया आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। उनके चाहनेवाले उनकी तस्वीरों की काफी पसंद करते हैं।

अब अपनी इस खूबसूरती की बढ़ाने के लिए मिया खलीफा ने लिया है सर्जरी का सहारा। दरअसल मिया ने नोज जॉब (Nose Job) करवाया है। ताकि उनके चेहरे का खूबसूरत दिखाई दिए। मिया ने अपने नाक की सर्जरी के बाद उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मिया खलीफा ने अपनी इस फोटो के साथ के एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई है साथ ही उन्होंने डॉक्टर्स का भी शुकिया किया है। मिया के मुताबिक वो महिलाओं की तरह खूबसूरत दिखना चाहती थी। इसलिए उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया। हालांकि मिया लोगों को दूसरे की राह ना अपनाने की सलाह भी दी।

इससे पहले मिया खलीफा अपने बॉयफ्रेंड सैंडबर्ग के साथ शादी की खबरों को लेकर भी चर्चा में आ गई थी। दरअसल मिया ने जब बॉयफ्रेंड रोबर्ट के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पति जो कि एक अहम कर्मचारी हैं वह छुट्टी के दिन मेरे साथ ऐसे हैंगआउट कर रहे हैं। मिया के इस पोस्ट के बाद ही उनकी शादी की खबर चर्चा में आ गई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like