शत्रुघ्न सिन्हा की एक गलती पर लोगों ने उन्हें ऐसा किया ट्रोल कि पूछिए मत

शत्रुघ्न सिन्हा की एक गलती पर लोगों ने उन्हें ऐसा किया ट्रोल कि पूछिए मत , शत्रुघ्न सिन्हा को ट्वीटर पर बड़े ही बुरे तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा किया गया ट्वीट तो पुराना है पर तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, हुआ यू्ं कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेता कादर खान को बर्थडे विश करने के लिए ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘महान अभिनेता, एंटरटेनर और संवाद लेखक को हम उनके जन्मदिन पर याद करते हैं। हम आपको प्यार करते हैं और याद करते है। जन्मदिन की बधाई’।

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/922027287419277312

शत्रुघ्न सिन्हा जी को अपनी और अमिताभ बच्चन की नहीं बल्कि कादर खान साहब की तस्वीर शेयर करनी चाहिए थी। शत्रुघ्न सिन्हा जी ने गलती की या किसी तरह की राजनीति.. हम नहीं जानते। पर हम इतना ज़रूर जानते हैं कि उन्हें ट्वीटर पर खूब मज़ाक बनाया जा रहा है।

सोशल मीडिया जितना ही फायदेमंद है उतना ही नुकसान दायक भी है। अपनी बात लोगो तक पहुचाने का बहोत बड़ा जरिया ट्वीटर बन चुका है। लोग ट्वीटर का खुलकर इस्तेमाल भी कर रहें है। कमेन्ट में कुछ गलती की तो ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like