सपना चौधरी के पारदर्शी ब्लाउज ने काटा इंस्टाग्राम पर हंगामा

सपना चौधरी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और बस इंस्टाग्राम पर हंगामा हो गया। उन्होंने ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने पारदर्शी ब्लाउज पहना था। बस यही बात कुछ लोगों को नागवार गुजरी।

ऐसे लोग बेतुके कमेंट करने लगे और ठीक कपड़े पहनने के लिए कहने लगे। ऐसा नहीं था कि सभी लोगों ने कपड़ों को खराब बताया। कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने फैशन सेंस की तारीफें कीं और तस्वीरों को अच्छा बताया। सपना के फैन्स इन तस्वीरों को ना केवल लाइक कर रहे हैं बल्कि शेयर भी कर रहे हैं।

सपना चौधरी हरियाणा की रहने वाली हैं और अपने डांस के कारण जानी जाती हैं। वे बिग बॉस में भी दिखाई दे चुकी हैं और इन दिनों बॉलीवुड में खासा नाम कमा रही हैं। सपना चौधरी के गाने ना केवल यूट्यूब पर चर्चा में रहते हैं बल्कि हर प्लेटफॉर्म पर छाए रहते हैं। पिछले दिनों उनकी राजनीति में आने की भी चर्चा थी। उन्होंने कई नेताओं से भी मुलाकात की थी।

सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। उनकी मां नीलम चौधरी भी प्रसिद्ध लोकगायिका हैं। पहले सपना हरियाणा में रागिनी कार्यक्रमों में परफॉर्म किया करती थीं लेकिन धीरे धीरे उनकी प्रसिद्धि बढ़ती चली गई और बॉलीवुड तक में उन्होंने अपने काम का लोहा मनवा दिया।  सपना के स्टेज शो के लिए भीड़ बड़ी संख्या में उमड़ती है और पुलिस के लिए उन्हें संभावला मुश्किल हो जाता है।

सपना चौधरी का अपना ही जलवा है। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के करीब 22 लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं फेसबुक पर भी उनके करीब 30 लाख चाहने वाले हैं। यानि हर प्लेटफॉर्म पर सपना चौधरी छाई हुई हैं। वो जो भी तस्वीरें शेयर करती हैं उन पर लाखों लाइक्स आते हैं और हजारों कमेंट्स आते हैं। साथ ही हजारों लोग इन तस्वीरों को शेयर भी करते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like