मोली फिट्जगेराल्ड ने चाकू घोंप कर अपनी मां का किया कत्ल

मोली फिट्जगेराल्ड को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मोली हॉलीवुड फिल्म ‘कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर’ में नजर आई थीं। हालांकि, उनका रोल बेहद छोटा सा था। उन पर यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ मिसौरी पुलिस ने अपनी मां की चाकू घोंपकर हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस पर अपनी मां की चाकू घोंपकर हत्या का आरोप है, जिसमें उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उनकी गिरफ्तारी नए साल की शाम में की गई। पुलिस ने इस संबंध में आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी एक्ट्रेस पर सेकंड डिग्री मर्डर के मामले में कार्रवाई की गई है, उन पर जुर्माना के साथ-साथ जेल भी भेज दिया गया है।

38 वर्षीय एक्ट्रेस मोली फिट्जगेराल्ड को पुलिस ने मंगलवार शाम में ओलाथे से गिरफ्तार किया। इस बात की जानकारी कंसास सिटी स्टार और कई स्थानीय टीवी स्टेशनों की ओर से दी गई है। उस पर दूसरी-डिग्री की हत्या का आरोप लगाया गया है और 500,000 डॉलर के बॉन्ड पर जेल हुई है। मोली पर अपनी 68 वर्षीय मां पैट्रिशिया की हत्या का आरोप है, जिनका शव 20 दिसंबर को ओलाथे में उनके घर पर मिला था।

मोली फिट्जगेराल्ड कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल में नजर आई हैं। ‘कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर’ में मोली ने स्टार्क गर्ल की किरदार निभाया था। इसके साथ-साथ उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर जो जॉनस्टॉन के साथ असिस्टेंट के तौर पर भी काम किया था। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।