क्रिस पाइन के बिना ‘वंडर वुमन 1984’ कर पाना नामुमकिन था | गैल गैडोट

डायरेक्टर पैटी जेनकिंस और टाइटल रोल में गैल गैडोट द्वारा अभिनीत, वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स आपको 1980 के दशक में ‘वंडर वुमन 1984’ के साथ डायना की यात्रा पर ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार है। डीसी सुपर हीरो की पहली आउटिंग, 2017 की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ‘वंडर वुमन’ के अगले बिग स्क्रीन एडवेंचर में नई ऊँचाइयों को छूने और दो नए भयावह दुश्मनों: मैक्स लॉर्ड और चीता का पीछा करते हुए किसी मकसद को पूरा करना शामिल है।

डायना प्रिंस और वंडर वुमन की भूमिका बताते हुए, लीडिंग लेडी गैल गैडोट, डायना को जीवन में लाने और एक बार फिर क्रिस पाइन के साथ फिर से जुड़ने के बारे में बताती है। वे कहती हैं, “थकाने वाले अनुभवों और डिमांड को ध्यान में रखने वाले तथ्यों के अलावा हमने साढ़े सात महीने तक काम किया है और बहुत मेहनत की है।” गैल गैडोट ने बताया, “इस कैरेक्टर को चित्रित करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।

इस आइकन को स्क्रीन पर दर्शाना और उससे लोगों द्वारा बड़ी मात्रा में स्नेह मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। क्रिस के साथ काम करना, जो बहुत अच्छा पार्टनर है, हमारे लिए बहुत मायने रखता है। हमारे लिए क्रिस के बिना यह फिल्म कर पाना नामुमकिन था। मैं यह जानकार बेहद उत्साहित थी कि राइटर्स उन्हें इस फिल्म में वापस लाने में कामयाब रहे। जिस तरह उन्होंने पहली फिल्म में डायना को स्टीव की दुनिया नए नजरिए से दिखाई, उसी तरह इस बार भी वे डायना को अलग तरह से दुनिया देखने में मदद करते हैं।”

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स, वंडर वुमन 1984 को भारतीय सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म में स्टीव ट्रेवोर के रूप में क्रिस पाइन, चीता के रूप में क्रिस्टन वाईग, मैक्स लॉर्ड के रूप में पेड्रो पास्कल, एंटीपोप के रूप में रॉबिन राइट और हिप्पोलीता के रूप में कोनी नीलसन भी हैं।

‘वंडर वुमन 1984’ कहानी में, दुनिया का भाग्य खतरे में है, और केवल वंडर वुमन इसे बचा सकती है। वंडर वुमन की कहानी का यह अध्याय बताता है कि डायना प्रिंस मनुष्यों को जीवंत रखने के लिए ही जीवित है, जो 1980 के दशक की कहानी बयान करती है। यह सम्पूर्ण युग

इसी प्रकार की खोज का युग है। यद्यपि वह अपनी पूर्ण शक्तियों के साथ आती है, वह कमतर रुपरेखा बनाए रखती है, जो प्राचीन कलाकृतियों को दर्शाती है और केवल उसकी शक्तिशाली वीरतापूर्ण कृत्यों को पहचानती है। लेकिन अब डायना को अपनी खुद पहचान बनाकर दुनिया से मानव जाति को बचाने के लिए सीधे अपने सारे ज्ञान, शक्ति और साहस को सुर्खियों में लाना होगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like