सदगुरू से मुलाकात को लेकर काफी उत्साहित हैं कंगना रनौत

सदगुरू से मुलाकात को लेकर काफी उत्साहित हैं कंगना रनौत, कंगना रनौत को रहस्यवाद और अध्यात्म काफ़ी आकर्षित करता रहा है। ऐसे में आध्यात्मिक गुरू सदगुरू के साथ जल्द होनेवाली अपनी मुलाकात और बातचीत को लेकर कंगना काफ़ी उत्साहित हैं। बता दें कि दोनों के बीच यह ख़ास बातचीत इस बुधवार को होगी। कंगना रनौत का यह खास शो 8 अगस्त को शाम 7 बजे सद्गुरु के सोशल मीडिया एकाउंट पर प्रसारित किया जाएगा ।

इस बारे में कंगना रनौत ने कहा, “सदगुरू ऐसे शख़्स में से एक हैं, जिनकी बुद्धिमत्ता और शख़्सियत से मैं काफ़ी प्रभावित रही हूं। रहस्यवाद और अध्यात्म महज शांति का रास्ता नहीं है। मैं सचमुच इस बात पर यकीन करती हूं कि इंसान अगर भौतिकवाद के दायरे से निकलकर बाहर के आयामों को कंगाले तो हम इस दुनिया को पूरी तरह से बदल सकने में कामयाब हो सकते हैं।” क्वीन कंगना ने कहा, “अगर हम ऐसा कर पाये तो इस अनंत लगने वाली दुनिया के लिए ये हमारी एक छोटी सी कोशिश होगी।”

कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं। बताते चलें, कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ‘झाँसी की रानी’ लक्ष्मी बाई पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म के लिए कंगना ने घुड़ सवारी से लेकर तलवार बाजी तक सीखी है। यह फिल्म कंगना के जीवन की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। जिस वजह से कंगना इस फिल्म में कोई भी कमी नहीं रखना चाहती है।

इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार के लिए कंगना ने कई बेहतरीन स्टंट सीन्स निभाए हैं। कंगना ने एक एक सीन को इतने रियल अंदाज में शूट किया है कि शूटिंग के दौरान उन्हें चोट तक लग गई थी। प्रोड्यूसर्स को उम्मीद है कि दर्शकों को ये सीन बेहद पसंद आएंगे और अपनी निगाहें कंगना रनौत से नहीं हटा पाएंगे।

You might also like