जैकलीन फर्नांडिस का काम नहीं बना पोल डांस से, अब सीख रही हैं ये काम

कुछ नया सीखने की कोशिश में जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस का काम नहीं बना पोल डांस से, अब सीख रही हैं ये काम, जैकलीन फर्नांडिस उन चुनिंदा ऐक्ट्रेसेस में एक है, जो कुछ नया सीखना पसंद करती हैं और इस बार वह घुड़सवारी सीख रही हैं। हर बार कुछ नया पेश कर के जैकी ने अपने प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया है और उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर इस जीवन मे ऐसा कुछ है जो जैकलीन नहीं कर सकती।

पोल डांस में महारत हासिल करने से लेकर पेंटिंग और पियानो से सबका दिल जीतने वाली जैकलीन अब रोज सुबह अपनी विटामिन-डी की खुराक लेते हुए घुड़सवारी पर हाथ आजमा रही हैं।

जैकलीन ने सोशल मीडिया पर इस बात को साझा करते हुए लिखा कि दिन के लिए विटामिन डी प्राप्त करने का यह अच्छा तरीका है। एक्ट्रेस का पोल डांस, पियानो, स्केचिंग और अब घुड़सवारी के प्रति जुनून देखकर इतना तो साफ हो गया है कि जैकी को आर्ट्स से बेहद लगाव है और हर संभव तरीके से कुछ नया सीखने का जुनून रखती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग खत्म की है, जिसमें जैकी एक बार फिर सलमान खान के साथ नजर आएंगी। ‘रेस 3’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

बता दें कि जैकलिन ऐक्टिंग के अलावा पोल डांस, पेंटिंग और पियानो बजाने में भी माहिर हैं। पिछले दिनों जैकलीन उस वक्त ट्रोल हो गईं, जब वह श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थीं। दरअसल, जैसे ही मौके पर अपनी कार से उतरीं जैकलीन तो वहां मौजूद लोगों का हंसकर अभिवादन किया।

जैकलीन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं, जिनमें वह हंसती हुई नजर आ रही हैं। उनका यह बर्ताव लोगों को रास नहीं आया और सोशल मीडिया पर जैकलीन खूब ट्रोल हुईं। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के दौरान जैकलीन ने निराश किया। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ऐसे मौके पर न जाने की सलाह तक दे डाली।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like